मूसेवाला जैसा होगा हाल: अब सलमान के वकील को मिली बिश्नोई गैंग से धमकी

काला हिरण शिकार मामले में अभिनेता सलमान खान का प्रतिनिधित्व कर रहे एक वकील ने दावा किया कि उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिली है। सलमान खान के वकील हस्ती मल सारस्वत ने पुलिस से इसकी शिकायत की है। शिकायत के बाद पुलिस ने धमकी भरे पत्र की सत्यता का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है और उनकी सुरक्षा के लिए एक पुलिसकर्मी तैनात किया है।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल पंजाब पुलिस की हिरासत में है। इससे पहले, गैंगस्टर ने सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी थी। कहा जाता है कि अपने समुदाय द्वारा पवित्र माने जाने वाले काले हिरण के शिकार के लिए सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी।

सलमान के वकील सारस्वत ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि तीन जुलाई को उच्च न्यायालय के जुबली चैंबर के दरवाजे की कुंडी में एक धमकी भरा पत्र मिला था। यहां वकीलों के दफ्तर हैं। शिकायत में कहा गया है कि पत्र में लॉरेंस बिश्नोई और उसके सहयोगी गोल्डी बरार के नामों के संक्षिप्त हस्ताक्षर हैं। पत्र में कहा गया है कि “वकील का भी हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा।” इसमें “दुश्मन का दोस्त उनका पहला दुश्मन है” बताया गया है।

About bheldn

Check Also

‘अरे इतनी जल्दी कोरोना ठीक भी हो गया?’ अनंत-राधिका के रिसेप्शन में ट्विंकल संग पहुंचे अक्षय कुमार, वीडियो वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी के रिसेप्शन में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना …