नूपुर के बयान पर अब आरा में बवाल, समर्थन करने वाले से मारपीट

आरा,

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान पर बवाल जारी है. अब बिहार के भोजपुर जिले के आरा में भी कुछ युवकों ने दीपक नाम के लड़के को जान से मारने के इरादे से हमला किया. इस हमले में दीपक की जान बच गई. इसके बाद भोजपुर जिले की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

पुलिस ने घायल दीपक से बात कर नामजद की तलाश में अपने स्तर से धड़ पकड़ कर रही है. जानकारी के मुताबिक, दीपक ने सात दिन पहले फेसबुक पर नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था. इसके बाद एक रईस नाम के लड़के ने उसके पोस्ट पर अभद्र टिप्पणी कर दी, जिसके बाद विवाद बढ़ गया.

चाय की दुकान पर बहस से शुरू हुई मारपीट
आरा में नूपुर शर्मा को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गये. नूपुर शर्मा के समर्थन और उनके खिलाफ चाय की एक दुकान पर बहस शुरू हुई और देखते ही देखते दोनों गुटों में मारपीट शुरू हो गयी. दीपक गंभीर रूप से घायल हुआ है. बीती रात हुए इस बवाल के बाद आरा में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

रईस ने 30 लोगों को बुलाकर दीपक को पीटा
मंगलवार की शाम रईस और दीपक के बीच जमकर मार पीट हुई. इसके बाद रईस अपने साथ करीब 20 से 30 लोगों को अपने साथ ले आया और जमकार मारपीट की. मामले की जानकारी मिलने के बाद एसडीएम ज्योतिनाथ सहदेव और सहायक पुलिस अधीक्षक हिमांशु अपने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

बीच बचाव करने पर चायवाले के साथ भी मारपीट
चाय दुकानदार सोनू ने बताया कि दो पक्षों के बीच नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लगाने को लेकर विवाद किया जा रहा था, जिसका वो बीच बचाव करने का प्रयास किया, इसके बाद कुछ देर में ही विशेष समुदाय के 30 से 40 लड़के उसके दुकान पर हथियार ले कर पहुंच गए और उसके साथ मारपीट की और हथियार दिखा कर जान से मारने की धमकी भी दी.

पुलिस ने पूरे इलाके को छावनी में बदला
इस दौरान सैकड़ों की संख्या में पुलिस मौके पर पहुंचकर मामला को शांत करवाया. फिलहाल स्थिति सामान्य है. पुलिस ने पूरे इलाके को छावनी में बदल दिया है. इधर एएसपी ने बताया कि मामले की जानकारी के बाद है सभी घटना स्थल पर पहुंचे, जिसके बाद से स्थिति सामान्य स्थिति में है. पुलिस को तैनात किया गया है

About bheldn

Check Also

सीएम नीतीश कुमार की बिगड़ी तबीयत, पटना के मेदांता अस्पताल में कराया गया भर्ती

पटना बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शनिवार सुबह अचानक से तबीयत खराब होने के …