विराट कोहली पर सवाल उठा रहा था इंग्लिश पत्रकार, टिनो बेस्ट ने बंद कर दी बोलती

नई दिल्ली

भारत इंग्लैंड से टेस्ट मैच हार चुका है। टी20 सीरीज सीरीज शुरू होने में कुछ ही घंटे बाकी हैं। इसके बाद भी टेस्ट मैच की चर्चा चल ही रही है। इंग्लैंड की दूसरी पारी में सलामी बल्लेबाज एकेल्स लीस रन आउट हुए थे। उनके आउट होने के बाद विराट कोहली का जश्न जमकर वायरल हुआ था। विराट ने लीस के पास जाकर उनके विकेट का जश्न मनाया, वहीं अन्य भारतीय खिलाड़ी दूसरी तरफ थे।

इंग्लिश पत्रकार ने साधा निशाना
विराट कोहली के इस जश्न मनाने के तरीके पर लगातार चर्चा हो रही है। इस बीच इंग्लैंड के क्रिकेट पत्रकार ने विराट के उस जश्न की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके विराट पिच पर दौड़कर लीस की तरफ जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- एलेक्स लीज के विकेट का जश्न मनाने की एक दिलचस्प जगह।

टिनो बेस्ट ने किया पलटवार
वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज टिनो बेस्ट  ने इंग्लिश पत्रकार पर पलटवार किया। उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए बेस्ट ने लिखा, ‘कोई भी जो बोल्ड और ब्राउन या ब्लैक है। आपको हमेशा उससे समस्या होती है, जो आपको चुनौती देता है। मैं विराट या किसी ऐसे खिलाड़ी के बारे में अंग्रेजी प्रेस टॉक बकवास पढ़कर थक गया हूं जो अंग्रेजी नहीं है।’ इसके जवाब में इंग्लिश पत्रकार ने लिखा- टिनो, आप मुझे उससे कहीं बेहतर जानते हो।

विराट के खिलाफ लेख मिलेंगे
टिनो बेस्ट ने इसके बाद लिखा कि वह अंग्रेज नहीं है, इसलिए उनके खिलाफ लेख मिलते हैं। टिनो बेस्ट ने इसके जवाब में लिखा, ‘निश्चित रूप से जॉर्ज आप असली हैं, लेकिन अन्य हमेशा अंग्रेजी कमेंटेटर आदि की तरह बात करते हैं। अपने साथी को बताएं कि विराट एक ठग नहीं है, वह आधुनिक समय के आइकन हैं। लेकिन फिर वह अंग्रेज नहीं है इसलिए हमें इस प्रकार के लेख मिलेंगे जो उन्हें नीचा दिखाते हैं।

About bheldn

Check Also

मैं साइना नेहवाल का पति हूं… पी कश्यप ने यूं बताई खुद की पहचान, फिर धोनी के जवाब ने उन्हें चौंका दिया

नई दिल्ली: भारतीय बैडमिंटन स्टार पारुपल्ली कश्यप ने हाल ही में महान क्रिकेटर एमएस धोनी …