कटरीना ने की आलिया की तारीफ, दबंग 4 पर आया बड़ा अपडेट

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हिट फ्रैंचाइजी दबंग की चौथी किश्त को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इसके अलावा कटरीना कैफ  ने फिल्म डार्लिंग्स को लेकर आलिया भट्ट के अभिनय की तारीफ की है। वहीं इन दिनों रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट’ को लेकर सभी की वाहवाही लूट रहे आर माधवन की ऋतिक रोशन ने भी तारीफ की है। इन सभी के अलावा अनिल कपूर ने अपनी फिटनेस का राज खोला है।

दबंग 4 को निर्देशित करेंगे तिग्मांशु धूलिया!
बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक तिग्मांशु धूलिया, दबंग 4 को निर्देशित कर सकते हैं। सलमान खान अपनी फेमस फिल्म फ्रेंचाइजी दबंग की चौथी किश्त दबंग 4 लाने वाले हैं। चर्चा है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट तिग्मांशु धूलिया लिख रहे हैं और वही इसका निर्देशन भी करेंगे। सलमान खान ने अपनी फिल्म अंतिम के प्रमोशन के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि हमने दबंग 4 पर काम करना शुरू कर दिया है। 2022 के दिसंबर में हम इसकी शूटिंग शूरू करेंगे। सलमान खान ने ही तिग्मांशु धूलिया को इस प्रोजेक्ट में लाने की पहल की थी, उनके हिसाब से तिग्मांशु इस फिल्म फ्रेंचाइजी के लिए सबसे आइडल पर्सन हैं, जो चुलबुल पांडे की कहानी में थ्रिल और एडवेंचर ला सकते हैं। बताया जा रहा है कि सलमान, तिग्मांशु धूलिया के काम से बहुत खुश हैं।

कटरीना ने डार्लिंग्स में आलिया के अभिनय की तारीफ की
बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म डार्लिंग्स में उनके अभिनय की तारीफ की है। आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस एटरनल सनशाइन के बैनर तले बनने वाली पहली फिल्म डार्लिंग्स की घोषणा की थी, जिसका टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में आलिया सस्पेंस से भरे बेहद ही खतरनाक रोल में नजर आ रही हैं। डार्लिंग्स के टीजर पर कटरीना कैफ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और आलिया की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर डार्लिंग्स का टीजर साझा किया। साथ ही आलिया को उनके निक नेम आलू का ज्रिक करते हुए उनकी तारीफ की है। गौरतलब है कि डार्लिंग्स, आलिया भट्ट के होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है। फिल्म की कहानी जसमीत के रीन ने लिखी है। जसमीत ने ही फिल्म के निर्देशन की कमान भी संभाली है। डार्लिंग्स इस साल 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

ऋतिक रोशन ने ‘रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट’ की तारीफ की
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट’ की तारीफ की है। आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ‘रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट’, इसरो के पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नम्बि नारायणन के जीवन पर आधारित है। आर माधवन ने नम्बि नारायणन का किरदार निभाया है। यह पैन इंडिया फिल्म 6 भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगु, अंग्रेजी, मलयालय और कन्नड़ में रिलीज हुई है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर कर ‘रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट’ की तारीफ की है। ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘रॉकेट्री को लेकर काफी अच्छी बातें सुनने को मिल रही है। इसके चलते मुझे डर लग रहा है कि मैं कहीं छूट न जाऊं। मैं मेरे दोस्त माधवन को लेकर काफी खुश हूं। उन्होंने इस फिल्म में अपनी जान डाल दी है। मैं उनके डायरेक्शनल डेब्यू के लिए उन्हें बधाई देता हूं। साथ ही पूरी टीम को शुभकामनाएं।’

अनिल कपूर ने फिटनेस का बताया राज
बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी फिटनेस का राज बताया है। अनिल कपूर 65 साल की उम्र में भी यंग दिखते हैं। अनिल कपूर ने अपनी फिटनेस का राज बताया है।अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फिटनेस रूटीन का एक वीडियो शेयर किया है। फैंस को फिट रहने के लिए प्रेरित करते हुए अनिल कपूर इस वीडियो में वेट उठाने से लेकर साइकिलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। अनिल कपूर अपने फैंस को ये भी बता रहे हैं कि वह एक ऐप के जरिए अपनी पूरे दिन की एक्टिविटी ट्रैक करते हैं। वह अपने सोने से लेकर खाने तक और कैलोरी बर्न करने से लेकर हर छोटी-छोटी चीज पर नजर रखते हैं। अनिल कपूर ने बताया है कि कि वह खुद को फिट रखने के लिए सुबह उठते ही साइकिलिंग के लिए जाते हैं। जिंदगी में फोकस होने के लिए वह डार्ट खेलते हैं। डार्ट और एक्सरसाइज के जरिए वह अपनी बॉडी में एक्स्ट्रा फैट जमा नहीं होने देते, इसके अलावा अनिल कपूर मेंटली खुद को स्ट्रांग रखने के लिए रैप भी करते हैं। अनिल कपूर ने बताया कि सिर्फ एक्सरसाइज ही नहीं, बल्कि बॉडी को सही रखने के लिए सही डाइट होना भी बहुत ही जरुरी है।

About bheldn

Check Also

अनुराग कश्यप संग नहीं नवाजुद्दीन की दोस्ती, बोले- बस उन्हें कोई आंच नहीं आनी चाह‍िए

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के दम पर जगह बनाने वाले एक्टर में …