दिल्ली में महिला की हत्या पर कैंडल मार्च निकाल रहे लोग हुए बेकाबू, बैरिकेड तोड़ा, थाने पर पथराव

नई दिल्ली,

दिल्ली के गांधीनगर इलाके में कुछ दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में कुछ लोगों ने गुरुवार शाम को कैंडल मार्च निकाला था. इस दौरान अचानक से भीड़ उग्र हो गई और पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ दी. इस दौरान कुछ पथराव भी हुआ. पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए हल्का बल प्रयोग भी किया. डीसीपी शाहदरा ने बताया कि अब हालात सामान्य हो गए हैं.

दरअसल गांधीनगर के रघुवर पुरा इलाके में एक महिला की हत्या हो गई थी. इससे इलाके के लोगों में रोष था. इसी को लेकर इलाके के लोग कैंडल मार्च निकाल रहे थे. इस दौरान पुलिस स्टेशन तक मार्च निकालने के लिए भारी संख्या में लोग इकठ्ठे हुए थे. पुलिस ने पुलिस स्टेशन के बाहर बैरिकेडिंग लगाई थी. गुस्साए लोगों ने पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ दी. उसके बाद लोगों ने पुलिस स्टेशन के बाहर हंगामा करना शुरू कर दिया. इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिस थाने में पथराव भी किया.

घटना का वीडियो आया सामने
हालांकि पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज भी किया, जिसके बाद भीड़ को तितर-बितर किया गया. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लोग पुलिस की बैरिकेडिंग को जबरदस्ती हटाने में लगे हुए हैं. इस मार्च में महिलाएं भी शामिल हैं, जो हाथ में तख्ती लेकर दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कह रही हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लोग बैरिकेडिंग हटाने के बाद पुलिस थाने के बाहर हंगामा भी कर रहे हैं.

अब हालात सामान्य हुए: DCP
शाहदरा के डीसीपी के मुताबिक, “अभी हालात सामान्य हैं. भीड़ पूरी तरह तितर-बितर हो गई है. आयोजकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है, जो कैंडल मार्च के लिए आए थे और बाद में भीड़ में बदल गए.”

About bheldn

Check Also

‘मर्जी से दुकान के बाहर नाम लिखने से नहीं रोका, बस किसी को मजबूर नहीं कर सकते’ नेमप्लेट विवाद पर SC ने कहा

नई दिल्ली, कांवड़ यात्रा रूट पर दुकानों और भोजनालयों के लिए नेमप्लेट विवाद पर शुक्रवार …