‘उर्फी जावेद को समझा धोखेबाज, आश‍िक ने खुद को मार ली गोली’, नया गाना रिलीज

अभी तक तो उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन को लेकर चर्चा में रहती थी, लेकिन फिलहाल एक्ट्रेस अपने एक नए म्यूजिक वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. उर्फी जावेद का नया गाना यू-ट्यूब पर रिलीज हो गया है. ये गाना फैन्स के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. उर्फी ने पहले ही अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से इस गाने को लेकर खूब एक्साइटमेंट जताई थी.

टीवी सीरियल से बिग बॉस में आईं उर्फी रोज नए फैशन से फैंस को अमेज तो करती ही हैं, लेकिन इस बारी उन्होंने इस रोमांटिक गाने से सबका दिल जीत लिया है. आपको बता दें कि ये गाना आदित्य यादव ने गाया है. इसे प्रोड्यूस इडियोटिक मीडिया ने किया है. उर्फी इस गाने में बेहद खूबसूरत लुक्स में नजर आ रही हैं. फ्लोरल शॉर्ट ड्रेसेज में उर्फी का लुक देखते ही बनता है. गाने को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. आप ये सॉन्ग यहां भी सुन सकते हैं.

अब बात करेंगे गाने के वीडियो की क्योंकि ये गाना पहले भी रिलीज किया जा चुका है. आदित्य का तेरे इश्क में सॉन्ग पहले सिर्फ ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया था. इस बार इसे वीडियो के साथ व्यूअर्स के बीच लाया गया है. तेरे इश्क में सॉन्ग पर इंस्टाग्राम पर कई रील्स भी बनाई गई थीं. इसे देखते हुए मेकर्स ने इसका वीडियो उर्फी के साथ रिलीज करने का तय किया. उर्फी की पॉपुलैरिटी से तो हर कोई वाकिफ है, मैडम जहां भी जाती हैं सुर्खियां बटोर ही लेती हैं.

गाने में उर्फी बॉयफ्रेंड को धोखा देती दिख रही हैं, बॉयफ्रेंड उनसे टूट कर प्यार करता है, लेकिन उर्फी के धोखे से दुखी बॉयफ्रेंड अपनी जान ले लेता है. जिसके बाद उर्फी बेबस सी वहीं बैठ जाती है. तो जनाब आपको बता दें कि दिल टूटने और बेवफाई वाले गानों में एक और गाना शुमार हो चुका है. 6 घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 12 हजार व्यूज मिले हैं. कमेंट्स में लोग उर्फी और आदित्य की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

About bheldn

Check Also

गुजरात HC ने कहा- ‘महाराज’ 1862 मानहानि केस पर आधारित नहीं, उधर उज्जैन में विरोध प्रदर्शन

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्‍यू फिल्‍म ‘महाराज’ की रिलीज को लेकर जहां …