बीजेपी में जाएंगे आनंद शर्मा? बीजेपी चीफ जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद कयास तेज

नई दिल्ली

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा की बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुलाकात के बाद एक बार फिर अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि आनंद शर्मा ने बीजेपी में शामिल होने की बात का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा उनके लिए सिर्फ बीजेपी अध्यक्ष नहीं है बल्कि दोनों एक ही राज्य से आते हैं। उन्होंने कहा कि वह वैचारिक विरोधियों को दुश्मन नहीं बनाते।

जेपी नड्डा के साथ मुलाकात के बाद आनंद शर्मा ने कहा, ‘अगर मुझे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलना होगा, तो मेरे पास उनसे मिलने के सारे अधिकार हैं। मेरे लिए वह सिर्फ बीजेपी के अध्यक्ष नहीं हैं। हम दोनों एक ही राज्य से आते हैं, और साथ में पढ़ चुके हैं। इससे कोई राजनीतिक महत्व नहीं जुड़ा होना चाहिए।’आनंद शर्मा ने आगे कहा, ‘अगर मुझे उनसे मिलना होगा तो मैं खुलकर जाऊंगा, इसमें कौन सी बड़ी बात है? मैं कांग्रेस से ताल्लुक रखता हूं। वैचारिक विरोधी होने का मतलब यह नहीं है कि हमारे बीच कोई पर्सनल डिविजन है। हम वैचारिकव विरोधियों को अपना सामाजिक दुश्मन नहीं बनाते।’

इससे पहले मई महीने में आनंद शर्मा ने जेपी नड्डा से मुलाकात और बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को खारिज किया था। उन्होंने कहा था कि उनके बीजेपी में शामिल होने की अफवाह फैलाई जा रही हैं लेकिन यह गलत है और राजनीतिक शरारत है।दरअसल राज्यसभा के लिए टिकट कटने के बाद से ही आनंद शर्मा कांग्रेस आलाकमान से नाराज बताए जा रहे हैं। उनके करीबियों का कहना है कि वह कांग्रेस के फैसले से बेहद आहत हुए। आनंद शर्मा चार बार राज्यसभा के सदस्य रह चुके हैं।

 

About bheldn

Check Also

‘दुखी क्यों हो, हमने बहुत अच्छा काम किया है…’, बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात में बोले पीएम मोदी

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बीजेपी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ संवाद …