बिकिनी में महिला विधायक ने किया ‘अश्लील डांस’, VIDEO पर भड़के लोग!

नई दिल्ली,

एक महिला विधायक ने अपने क्षेत्र के लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें वह कथित तौर से बिकिनी में अश्लील हरकतें करती नजर आती हैं. इस पर जब लोगों का गुस्सा फूटा तो वह अपना बचाव करने लगीं.

टियारा मैक, अमेरिका के रोड आइलैंड के डिस्ट्रिक्ट 6 का प्रतिनिधित्व करती हैं. वह डेमोक्रेटिक पार्टी की विधायक (स्टेट सेनेटर) हैं. उन्होंने हाल ही में टिकटॉक पर अपना एक वीडियो शेयर किया. इसमें वह बिकिनी में नजर आती हैं. वह सिर के बल खड़ा होकर एक तरह का डांस करती दिखती हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ब्लॉक आइलैंड पर लोगों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करती एक होनहार सेनेटर.

वीडियो के अंत में टियारा ने कैमरे पर आकर कहा- वोट सीनेटर मैक. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर रोड आइलैंड स्टेट सेनेटर टियारा मैक की खूब आलोचना हो रही है. एक निर्वाचित विधायक को छोटे कपड़ों में ऐसा डांस करते देख लोग गुस्से में आ गए.

लोगों के कमेंट पर बाद में ब्राउन यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट 28 साल की महिला विधायक ने फनी फेशियल एक्सप्रेशन के जरिए जवाब दिया. एक यूजर ने कमेंट किया- इस पोस्ट के बाद मैं आपकी यह शिकायत बिल्कुल भी सुनना नहीं चाहता हूं कि ‘इस देश में महिलाओं की इज्जत नहीं की जाती है’.

जवाब में महिला विधायक ने कहा- हनी बेबी. ऐसा नहीं है. क्योंकि मेरे पास Ivy लीग की डिग्री है और मैं स्टेट सिनेटर के पद पर बैठी हूं. मेरे पहनावे से इसका कोई लेना देना नहीं है. मैं क्या कर रही हूं इससे भी नहीं. टियारा ने इसके अलावा भी कई यूजर्स को फनी अंदाज में जवाब दिया.

बता दें कि रोड आइलैंड सीनेट के लिए चुने जाने के बाद 5 जनवरी 2021 को टियारा मैक ने अपना ऑफिस संभाला था. उन्हें चुनाव में 60 फीसदी वोट मिले थे. वह पहली ओपनली LGBTQ ब्लैक पर्सन हैं जो विधायक चुनी गई हैं.राजनीति में सफलतापूर्वक डेब्यू करने से पहले टियारा मैक साउथ न्यू इंग्लैंड के प्लांड पैरंटहुड में यूथ ऑर्गेनाइजिंग स्पेशलिस्ट के तौर पर काम करती थीं.

About bheldn

Check Also

पन्नू की बात कर मोदी का मन खट्टा तो नहीं करेंगे बाइडेन, डोभाल की वापसी की भी होगी खुन्नस?

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने अभी इटली गए हैं। …