लालू यादव की तबीयत में सुधार, बेटी मीसा बोलीं- उनके पास हर मुसीबत से बाहर आने की कला

नई दिल्ली,

बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव की तबीयत में सुधार हुआ है. लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने ट्वीट कर लालू यादव की फोटो शेयर की हैं. इन तस्वीरों में लालू प्रसाद की तबीयत पहले से ज्यादा बेहतर नजर आ रही है और वह एक कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं. उन्होंने बताया कि लालू यादव की तबीयत में काफी सुधार हुआ है. उन्होंने कहा, उनके पिता को हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला आती है.

मीसा भारती ने ट्वीट किया, आप सब की दुआओं और AIIMS दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से लालू यादव की तबीयत में काफी सुधार हुआ है. वे बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं और सहारा लेकर खड़े हो रहे हैं. हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू यादव से बेहतर कौन जानता है. मीसा भारती ने कहा, अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू यादव की स्थिति अब काफी बेहतर है. कृप्या अफवाहों पर ध्यान ना दें. साथ बनाए रखें, दुआओं में लालू यादव को याद रखें.

सीढ़ियों से गिर गए थे लालू यादव
पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड पर लालू यादव सीढ़ियों से गिर गए थे. इससे उनके दाएं कंधे में फ्रैक्चर हो गया था और कमर में भी चोट आई थी. रविवार को लालू एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद वापस घर आ गए थे लेकिन सोमवार सुबह तड़के 3 बजे उनकी हालत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए लालू को एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया है.

पीएम मोदी समेत तमाम नेताओं ने जाना हाल
लगातार नेताओं द्वारा लालू की तबियत जानने का क्रम भी जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 जुलाई को तेजस्वीर यादव से फोन पर बात कर लालू का हाल जाना था. वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू के जल्द ठीक होने की कामना की थी. सीएम नीतीश ने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से पटना स्थित पारस अस्पताल में मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. लालू प्रसाद यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना है. नीतीश कुमार ने घोषणा की है कि लालू के इलाज का सारा खर्च राज्य सरकार उठाएगी. इसके अलावा झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने दिल्ली एयरपोर्ट पर लालू से मुलाकात की थी.

About bheldn

Check Also

अब NO राजनीति! दरभंगा AIIMS पर दिल्ली से आई गुड न्यूज, ताजा अपडेट जान लीजिए

दरभंगा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दरभंगा के शोभन बाइपास वाली जमीन को एम्स निर्माण के …