हिन्दुओं को हथियार लाइसेंस पाने में मदद करेगी VHP, हेल्पलाइन नंबर जारी

गुरुग्राम

विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) ने हिन्दू समुदाय के लोगों की मदद के लिए शुक्रवार को एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। विहिप हरियाणा प्रांत अध्यक्ष व रिटायर्ड जस्टिस पवन कुमार ने बताया कि हेल्पलाइन नंबर पर कोई भी हिन्दू किसी भी वक्त मदद के लिए फोन कर सकता है। मदद के लिए विहिप के कार्यकर्ताओं को भेजकर उसकी मदद की जाएगी।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आत्मरक्षा के लिए हथियारों का लाइसेंस दिलाने में भी विहिप की ओर लोगों को सलाह और मदद दी जाएगी। यह बातें उन्होंने शुक्रवार को शीतला माता मंदिर में आयोजित प्रेसवार्ता में कहीं। विहिप द्वारा रोहतक में कार्यालय बनाकर हेल्पलाइन नंबर 9728642702 भी जारी किया गया।

रिटायर्ड जस्टिस पवन कुमार ने कहा कि राष्ट्र विरोधी ताकतें देश को कमजोर करना चाहती हैं। व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर पथराव, तोड़फोड़, मजहबी कट्टरता और जेहादियों द्वारा हिन्दुओं की हत्याएं अब स्वीकार्य नहीं हैं। वहीं, उन्होंने कहा कि अब मजहबी उन्मादवश हिन्दुओं पर जानलेवा हमलों का अंत होगा। बहनों-बेटियों पर लव जिहाद, जमीन जिहाद, भड़काऊ बयानबाजी, हिन्दू समाज को धमकाने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं।

भारतवर्ष की अखण्डता, सहिष्णुता, सम्प्रभुता, हिन्दू देवी देवताओं धार्मिक आस्थाओं, मानबिन्दुओं पर निरंतर प्रहार करने की कुचेष्टाओं पर अब पूर्ण विराम लगाना आवश्यक है। विश्व हिन्दू परिषद की युवा शक्ति बजरंग दल का सम्पूर्ण हिन्दू समाज से यह आह्वान करते हुए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है।

About bheldn

Check Also

पीएम मोदी ने एक्स पर पार किया 10 करोड़ फॉलोअर्स का आंकड़ा! सबसे ऊपर एलन मस्क

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऑफिशियल ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट, @narendramodi, ने 100 …