शिमला में भारी बारिश के बीच 3 मंजिला इमारत ढही, हादसे में कोई हताहत नहीं

शिमला

हिमाचल प्रदेश के शिमला के चौपाल कस्बे में भारी बारिश के दौरान एक तीन मंजिला इमारत ताश के पत्तों की ढह गई। हालांकि, इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। इस इमारत में यूको बैंक की एक शाखा, एक ढाबा, एक बार और कुछ अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठान स्थित थे। स्थानीय प्रशासन ने इमारत को पहले ही खाली कर दिया था।

राज्य आपदा प्रबंधन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि चौपाल बाजार में दोपहर करीब साढ़े बारह बजे तीन मंहिजा इमारत ढह गई। उन्होंने कहा कि हालांकि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है क्योंकि इमारत ढहने से पहले खाली हो गई थी।

शिमला में यूको बैंक की क्षेत्रीय शाखा के मुख्य प्रबंधक रमेश डडवाल ने बताया कि माह का दूसरा शनिवार होने के कारण भवन की सबसे ऊपरी मंजिल पर स्थित बैंक में अवकाश था और घटना के समय बैंक में कार्यरत सात कर्मचारियों में से कोई भी कर्मचारी वहां मौजूद नहीं था।

उन्होंने कहा कि वहां तैनात एक कर्मचारी द्वारा मुझे दी गई जानकारी के अनुसार, ग्राउंड फ्लोर पर बार में बैठे कुछ लोगों ने खिड़की के शीशे में अचानक दरारें देखीं। इसके बाद बिल्डिंग में स्थित बार और ढाबे में बैठे अन्य लोगों को भी अलर्ट किया।

 

About bheldn

Check Also

UP: प्रेशर कुकर मारकर पत्नी की हत्या, फिर पति ने किया सुसाइड का प्रयास

लखनऊ , उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आपसी विवाद के चलते पति ने पत्नी की …