पत्नी के देहांत के बाद पिता ही लूटता रहा बेटी की इज्जत, मामा को बताई आपबीती, आरोपी गिरफ्तार

हनुमानगढ़, राजस्थान ,

16-17 साल की नाबालिग से पिछले डेढ़ साल से दुष्कर्म कर रहे आरोपी पिता को पल्लू थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मां के देहांत के बाद नाबालिग अपने पिता के साथ रह रही थी. कुछ समय तो सब सही चलता रहा. पिछले डेढ़ साल से आरोपी पिता बच्ची के साथ जबरन बलात्कार करता रहा.

मामा को बताई आपबीती
हनुमानगढ़ एसपी अजय सिंह ने बताया कि 4 जुलाई को नाबालिग ने अपने मामा के साथ आकर थाना पल्लू में एक रिपोर्ट दी. जिसमें बताया कि वे कुल तीन भाई बहन हैं. 3-4 साल पहले मां का देहांत हो जाने के बाद उसकी बड़ी बहन दादी के पास, छोटा भाई ननिहाल में ओर वह पिता के पास गांव में रहने लगी. उस समय उसकी उम्र 13 साल थी.

डेढ़ साल से पिता कर रहा दुष्कर्म
कुछ समय तो सब कुछ ठीक-ठाक रहा अब करीब डेढ़ साल से उसका पिता उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है. पीड़िता द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुसार जब उसने इसका विरोध किया और दादी और मामा को बताने को कहा तो उसके पिता ने उसे धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा.

डर की वजह से सब सहती रही
डर की वजह से वह सब सहती रही. उसके पिता उसे कभी अपने मामा और दादी के पास भी नहीं भेजता था. अबकी बार उसका मामा उसे पिता के यहां से ले गया, तब उसने हिम्मत कर सारी बात अपने मामा को बता दी.

पीड़िता की उम्र इस समय 16- 17 साल
एसपी अजय सिंह ने बताया कि रिपोर्ट पर थाना पल्लू पर पोक्सो एक्ट एवं आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान एसआई किशन सहाय द्वारा शुरू किया गया. पीड़िता की उम्र इस समय 16- 17 साल है और वह सातवीं तक पढ़ी हुई है. अनुसंधान अधिकारी द्वारा त्वरित कार्रवाई कर 72 घंटों के अंदर आरोपी पिता को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है.

About bheldn

Check Also

कांवड़ यात्रा: मजहब देख कर सामान खरीदने की वकालत करने वालों को हरिद्वार से आया यह वीडियो जरूर देखना चाहिए

हरिद्वार, कांवड़ यात्रा के रूट पर पड़ने वाले दुकानदारों को अपनी नेमप्लेट लगाने के यूपी …