फिल्म सेट से आलिया की फोटोज वायरल, पहली बार दिखा बेबी बंप

एक्ट्रेस आल‍िया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया था. उन्होंने लंदन में अपनी हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन्स’ की शूट‍िंग के बीच यह खबर शेयर की थी. अब आल‍िया ने सेट से अपनी आख‍िरी दिन की फोटोज शेयर कर भारत वापसी का अपडेट भी दे दिया है.

हार्ट ऑफ स्टोन्स के सेट से यह फोटो आने के बाद, आल‍िया की कुछ अन्य तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. इनमें आल‍िया का बेबी बंप भी देखा जा सकता है. ट्व‍िटर पर हार्ट ऑफ स्टोन्स के शूट‍िंग सेट से कुछ फोटोज सामने आई हैं जिनमें आल‍िया का एक्शन मोड और उनका बेबी बंप नजर आ रहा है. फिल्म का लोकेशन किसी रेग‍िस्तान का लग रहा है जहां आल‍िया ऑल‍िव ग्रीन कलर जंपसूट और कॉम्बैट बूट्स में नजर आईं.

फैंस ने आल‍िया की तारीफ में कही ये बातें
आल‍िया के बेबी बंप को देखकर फैंस की खुशी का ठ‍िकाना नहीं है. वे आल‍िया की मेहनत पर उनकी तारीफें कर रहे हैं. याद दिला दें, जब आल‍िया ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी, तब रिपोर्ट्स थे क‍ि एक्ट्रेस अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट को खत्म कर काम से ब्रेक लेंगी. खबर ये भी थी क‍ि एक्ट्रेस को लेने उनके पत‍ि रणबीर कपूर लंदन जाएंगे.

उनकी इन फोटोज में यूजर्स ने उनके बेबी बंप को नोट‍िस कर उन्हें कॉम्प्लीमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा- ‘आल‍िया की मेहनत और निष्ठा.’ दूसरे ने लिखा- ‘उसका बेबी बंप दोस्तों, ये लड़की कितनी मेहनती है.’ एक यूजर ने आल‍िया के बेबी बंप को देख चौंकते हुए सवाल भी पूछा है. लिखा- ‘कितना महीना चल रहा है?’ एक अन्य ने लिखा- ‘वो बेबी बंप के साथ शूट‍िंग कर रही है…Kudos आल‍िया भट्ट.’

जब आल‍िया ने मीड‍िया रिपोर्ट्स पर जताई नाराजगी
इन रिपोर्ट्स पर आल‍िया ने नाराजगी जाह‍िर की थी. उन्होंने कहा था क‍ि वे कोई पार्सल नहीं है क‍ि उन्हें लेने जाना पड़े. और रही बात काम से ब्रेक लेने की, तो आल‍िया ने कहा क‍ि उन्हें इसकी ब‍िल्कुल जरूरत नहीं है. अब हार्ट ऑफ स्टोन्स के सेट पर आल‍िया को बेबी बंप के साथ काम करते देख, कहना गलत नहीं होगा क‍ि आल‍िया अपने प्रोफेशन के प्रत‍ि कितनी डेड‍िकेटेड हैं.

About bheldn

Check Also

रवीना टंडन पर नशे का आरोप लगाने वाले शख्स पर बड़ा एक्शन, एक्ट्रेस ने भेजा 100 करोड़ की मानहानि का नोटिस

रवीना टंडन ने उनकी इमेज खराब करने का आरोप लगाते हुए एक शख्स पर 100 …