विराट कोहली की गजब ‘बेइज्जती’! 5 महीने बाद उतरे थे मैदान पर नौसिखुए बॉलर की गेंद पर खा गए गच्चा

बर्मिंघम

पूर्व कप्तान विराट कोहली से उनके चाहने वालों को बड़ी उम्मीदें थीं। 5 महीने बाद वह टी-20 इंटरनेशनल खेलने के लिए मैदान पर उतरे थे, लेकिन यह खराब समय है कि जा ही नहीं रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में वह सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए। हैरान करने वाली बात यह रही कि उन्हें एक अंजान खिलाड़ी ने आउट किया। रिचर्ड ग्लीसन डेब्यू मैच में विराट कोहली को डेविड मलान के हाथों आउट कराया।

विराट कोहली ने सामान्य गेंद पर शॉट लगाने की कोशिश की। गेंद बल्ले का टॉप एज लेकर बैकवर्ड पॉइंट पर पहुंची जहां मुस्तैद डेविड मलान ने लपकते हुए विराट की पारी का अंत कर दिया। वह 3 गेंदों में सिर्फ एक रन बना सके। किंग कोहली की फॉर्म अब धीरे-धीरे बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट के लिए सिरदर्द बन गई। हर मैच से पहले उम्मीद होती है कि मैदान पर पुराने कोहली दिखेंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है।

इससे पहले इसी मैदान पर खेले गए 5वें टेस्ट की दोनों पारियों में फ्लॉप रहे थे। कोहली ने एजबेस्टन टेस्ट में 11 और 20 रन ही बना पाए थे। यह मैच भारत ने गंवाया था और सीरीज जीतने का ऐतिहासिक सपना अधूरा रह गया था। इससे पहले जोश बटलर के नेतृत्व वाली इंग्लैंड टीम ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी के साथ मैच की शुरूआत करेगी। बता दें, तीन मैच की टी20 सीरीज में भारत ने पहला मैच 50 रन से जीत लिया था, जहां भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने शानदार प्रदर्शन दिखा बल्लेबाजी में 51 रन और गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड के चार विकेट झटके थे।

About bheldn

Check Also

IPL में कोहली की धाक… ऑरेंज कैप जीतकर रचा इतिहास, इस खिलाड़ी के सिर सजा पर्पल कैप

चेन्नई, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वें सीजन का फाइनल मुकाबला 26 मई (रविवार) को …