बिहार: सरकारी स्कूल हेडमास्टर का अपहरण, बदमाशों ने फिरौती में मांगे 15 लाख रुपये

जमुई,

दशकों बाद एक बार फिर बेखौफ बदमाश बिहार में सक्रिय हो रहे हैं. ताजा मामला जमुई का है, जहां एक प्रभारी हेडमास्टर के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना चंद्रमंडीह थाना इलाके की बताई जा रही है. बदमाशों ने उत्क्रमित मध्य विद्यालय बाघमारा के प्रभारी हेड मास्टर उपेंद्र प्रसाद सिंह का अपहरण कर लिया है. जानकारी के अनुसार देवघर के जसीडीह के रहने वाले उपेंद्र प्रसाद सिंह शुक्रवार के दिन स्कूल से घर जाने के दौरान लापता हो गए थे.

इस मामले में जानकारी मिली है कि अगवा हेड मास्टर को रिहा करने के लिए परिजन से 15 लाख की फिरौती मांगी गई है. वहीं इस मामले की जानकारी मिलने के बाद जमुई पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.बताया जा रहा है कि बांका जिले के बेलहर इलाके के रहने वाले 45 वर्षीय उपेंद्र प्रसाद सिंह अपने परिवार के साथ देवघर के जसीडीह में ही रहते हैं जो हर दिन अपनी बाइक से जमुई जिले के चंद्रमंडीह थाना इलाके के उत्क्रमित मध्य विद्यालय बाघमारा आते थे.

शुक्रवार को वो दिन के करीब 1 बजे अपने ऑफिशियल काम के लिए स्कूल से चकाई के लिए निकले थे जहां से उन्हें घर जाना था. शुक्रवार की देर शाम तक जसीडीह स्थित अपने घर पर नहीं पहुंचे. प्रभारी हेड मास्टर उपेंद्र कुमार सिंह और उनकी बाइक कहां है यह जानकारी भी परिजनों को नहीं है.

जानकारी के अनुसार देर रात प्रभारी हेड मास्टर के ही मोबाइल से परिवार वालों को फोन कर किसी ने अपहरण कर छोड़ने के एवज में 15 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई. अपहरण और फिरौती की मांग के बाद परिवार वालों की परेशानी बढ़ गई है.

वहीं घटना के बाद जमुई जिले की पुलिस की टीम छानबीन में जुट गई है. मुख्यालय डीएसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि मिडिल स्कूल के प्रभारी हेड मास्टर के लापता और अपहरण के बाद फिरौती की सूचना मिली है. जिसके आधार पर पुलिस की टीम कार्रवाई शुरू कर दी है.

About bheldn

Check Also

उत्तराखंड में बड़ा हादसा… 23 यात्रियों को लेकर जा रहा वाहन अलकनंदा नदी में गिरा, 12 की मौत

रूद्रप्रयाग, उत्तराखंड में रूद्रप्रयाग के पास रैंतोली में बद्रीनाथ हाइवे पर यात्रियों को लेकर जा …