एक-दूजे के हुए पायल-संग्राम, लिए सात फेरे, शादी की पहली तस्वीर आई सामने

मुबारक हो! संग्राम सिंह और पायल रोहतगी एक-दूजे के हो गये हैं. 12 साल पुराने रिश्ते को पायल-संग्राम ने शादी का नाम दे दिया है. पायल-संग्राम ने शादी के लिये गुजरात-हरियाणा नहीं, बल्कि आगरा शहर को चुना. दोनों ने जेपी पैलेस में शादी रचाई है.

आगरा के जेपी पैलेस में सात फेरे लेकर पायल और संग्राम ने अपने जीवन का नया सफर शुरू किया. लाल रंग के जोड़े में पायल रोहतगी बेहद खूबसूरती दिख रही थीं. पायल के चेहरे पर संग्राम की दुल्हनियां बनने का नूर साफ दिखाई पड़ा. वहीं संग्राम सिंह भी शेरवानी में काफी जंचे. पायल और संग्राम की खुशियों भरी वेडिंग तस्वीरें हर किसी का दिल जीत रही हैं. शादी से पहले पायल और संग्राम ने माता पार्वती और महादेव का मंदिर में आशीर्वाद लिया.

परिवार और दोस्त के बीच अग्नि को साक्षी मानकर पायल-संग्राम ने हमसफर बन हमेशा एक-दूजे का साथ निभाने का वादा किया. दूल्हा-दुल्हन बने संग्राम सिंह और पायल रोहतगी इतने प्यारे लग रहे थे कि देखने वाले उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे थे. नाक में नथ, मांग टीका और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान लिये पायल को देखकर बस यही कहने का मन किया कि इन्हें किसी की नजर ना लगे. ?

लॉक अप में किया था प्रपोज
पायल रोहतगी और संग्राम सिंह पिछले 12 सालों से एक-दूसरे का साथ निभाते आ रहे हैं. इतने सालों में ये हमेशा एक-दूसरे के सुख-दुख में साथ खड़े दिखाई दिये. पर फिर भी पायल संग्राम से शादी करने को तैयार नहीं थीं. इसकी वजह थी कि वो कभी मां नहीं बन सकतीं. इस बात का खुलासा पायल ने लॉकअप में किया था. ये सब जानने के बाद भी पायल के लिये संग्राम का प्यार कम नहीं हुआ और आज वो हमेशा के लिये दो से एक हो गये.

About bheldn

Check Also

थप्पड़ कांड पर चुप बॉलीवुड, कंगना बोलीं- आतंकी हमले का जश्न मनाने वालों तुम्हारे साथ भी होगा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘मंडी’ की सांसद कंगना रनौत के साथ गुरुवार को एक शॉकिंग घटना …