मलाइका ने पहने ऐसे कपड़े, देखने लगा बुजुर्ग शख्स, यूजर्स बोले- सदमे में चाचा

फैशन डीवा मलाइका अरोड़ा के ग्लैमरस लुक्स हर दूसरे दिन खबरों में छाए रहते हैं. कभी किसी इवेंट में उनका ट्रांसपेरेट ड्रेस तो कभी उनके जिम वियर. हाल ही में मलाइका को बेज कलर के टाइट लेग‍िंग्स में स्पॉट किया गया. अब मलाइका को इस तरह के आउटफ‍िट में देखना तो आम बात है, पर उनके इस वीड‍ियो में एक बुजुर्ग शख्स ने भी लोगों का ध्यान खींचा है. इस बुजुर्ग व्यक्त‍ि की निगाहें मलाइका पर ट‍िकी हुई थी, जिस कारण सोशल मीड‍िया पर मलाइका को ट्रोल किया जा रहा है.

शुक्रवार को मलाइका को उनके टैलेंट कंपनी ऑफ‍िस के बाहर देखा गया था. वे बेज कलर की बॉडी फ‍िट‍िंग टॉप के साथ मैच‍िंग टाइट लेंग‍िंग्स और ब्लू डेन‍िम जैकेट में नजर आईं. ऑफ‍िस से बाहर निकलते ही पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और उनकी फोटोज-वीड‍ियोज लेने लगे. ये वीड‍ियो आते ही सोशल मीड‍िया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने लिखा- ‘ये इस तरह के चीप आउटफ‍िट्स क्यों पहनती हैं. उन्हें अपनी बॉडी रिवील करने में थोड़ा एस्थेट‍िक सेंस रखना चाह‍िए.’ एक ने लिखा- ‘थोड़े सभ्य कपड़े पहनो.’ एक यूजर ने तो मलाइका की पर्सनल लाइफ तक कमेंट कर दिया. लिखा- ‘सेक्सी और अश्लीलता में फर्क है…तलाक के बाद ये कुछ ज्यादा ही असभ्य हो गई हैं.’

यूजर्स ने वीड‍ियो में बुजुर्ग शख्स को देख खूब लिए मजे
चलो ये तो रही मलाइका के कपड़ों पर उन्हें ट्रोल करने की बात. इसी वीड‍ियो में एक बुजुर्ग शख्स भी मलाइका को देखते नजर आए, जिसपर यूजर्स ने खूब मजे लिए हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘चाचा ऑन टारगेट.’ एक ने लिखा- ‘पीछे तो देखो.’ आगे और भी ऐसे ही कमेंट्स हैं. एक यूजर का कमेंट है- ‘अरे चाचा क्या देख रहे हो.’ दूसरे ने लिखा- ‘चाचा पर तरस आ रहा है.’ ‘सदमे में चाचा.’

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं एक्ट्रेस
लोगों के ये कमेंट्स खूब वायरल हो रहे हैं. वैसे, मलाइका अपने आउटफ‍िट के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. पिछले दिनों वे बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ सिटी ऑफ लव यानी पेर‍िस में थीं. पेर‍िस से उनकी खूबसूरत फोटोज ने उनके फैंस का दिल जीत लिया था. लोग कयास लगा रहे थे क‍ि दोनों शादी करने वाले हैं. अब कपल शादी कर रहे हैं या नहीं, ये तो नहीं मालूम पर दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हैं इतना जरूर पक्का है.

About bheldn

Check Also

रवीना टंडन पर नशे का आरोप लगाने वाले शख्स पर बड़ा एक्शन, एक्ट्रेस ने भेजा 100 करोड़ की मानहानि का नोटिस

रवीना टंडन ने उनकी इमेज खराब करने का आरोप लगाते हुए एक शख्स पर 100 …