MP: कैलाश विजयवर्गीय के रोड शो में कट गई कई नेताओं की जेब, पुलिस ने 5 जेबकतरों को पकड़ा

खरगोन,

मध्य-प्रदेश के खरगोन में BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के रोड शो के दौरान भाजपा नेताओं की जेब कट गई. भाजपा नेता और मंडी व्यापारी के 45 हजार रुपए जेबकतरों ने पार कर दिए. इस घटना के बाद पुलिस ने पांच जेबकतरों को पकड़ लिया. उनके पास से 45 हजार कैश और एक कार जब्त की गई है. अन्य जेबकतरों के बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है. बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में बड़वाह में रोड शो करने आए थे.

जानकारी के अनुसार, खरगोन जिला मुख्यालय से 80 किलोमीटर दूर बड़वाह में नगर पालिका चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय रोड शो कर रहे थे. इस दौरान भीड़ जुटने के चलते जेबकतरों ने कई नेताओं की जेब काट ली. हालांकि एक मंडी व्यापारी और भाजपा कार्यकर्ता के अलावा अन्य किसी नेता ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है.

मौलाना आजाद मार्ग बडवाह के रहने वाले सब्जी मंडी व्यापारी 28 वर्षीय अजय वर्मा निकाय चुनाव की रैली में शामिल होने पहुंचे थे. रोड शो में भीड़ के बीच जेबकतरों ने अजय वर्मा की जेब से पैन कार्ड और 45 हजार रुपये पार कर दिए. वर्मा को धक्का लगा तो उन्होंने जेब में हाथ डालकर देखा तो रुपए की थैली गायब थी. इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले ने टीम गठित की.

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने वाहन चेकिंग करते हुए महेश्वर रोड रेलवे क्रासिंग पर एक कार को रोका, जिसमें 6 लोग सवार थे. एक व्यक्ति पुलिस को देख कार से उतरकर भाग गया. संदेह होने पर कार सवार लोगों से पुछताछ की गई. उन्होंने चुनावी रैली में जेब से पैसे पार करने की बात कबूल कर ली. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है. भाजपा नेता अजय वर्मा का कहना है कि मेरी जेब कट हो गई थी, जिसका आवेदन दिया था. पुलिस ने पांच संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मैंने FIR करा दी है.Live TV

About bheldn

Check Also

‘जिन्होंने राम की भक्ति का संकल्प लिया आज वो सत्ता में हैं…’, बयान पर बवाल के बाद RSS नेता इंद्रेश कुमार ने मारी पलटी

नई दिल्ली, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार ने अपने एक बयान को लेकर …