फोटो हटाया, माही को विश नहीं, क्या CSK से नाराज हैं जडेजा? फ्रैंचाइजी ने सब बताया

नई दिल्ली

रविंद्र जडेजा और उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अनबन की खबरें काफी समय से आ रही हैं। आईपीएल 2022 से पहले जडेजा को टीम की कप्तानी मिली थी, लेकिन लगातार हार के बाद उन्होंने पद छोड़ दिया। इससे बाद वह चोटिल होकर लीग से ही बाहर हो गए। अब जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े पोस्ट डिलीट कर दिए हैं।

फ्रेंचाइजी का आया बयान
रविंद्र जडेजा के पोस्ट हटाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से इसपर बयान आया है। फ्रेंचाइजी कहना है कि सब कुछ ठीक है। सीएसके के अधिकारी ने कहा- देखिए, यह उनकी निजी फैसला है। हमें अपनी तरफ से इस तरह की घटनाओं की जानकारी नहीं है। सब ठीक है। कुछ भी गलत नहीं है।’ कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ऑलराउंडर ने इस साल महेंद्र सिंह धोनी को उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शुभकामनाएं नहीं दीं, जो वह पिछले साल तक करते थे।

कप्तान से हटने के बाद से ऑल इज नॉट वेल
चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से कहा गया था कि टीम की खराब प्रदर्शन के बाद रविंद्र जडेजा ने खुद कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था। लेकिन कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि उन्हें कप्तानी से हटाया गया है। इसी वजह से जडेजा नाराज बताए जा रहे थे।

इंग्लैंड से मुकाबले के लिए तैयार
आईपीएल के बाद जडेजा पहली बार इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में भारतीय टीम के लिए मैदान पर उतरे थे। उन्होंने टेस्ट की पहली पारी में शतक भी लगाया था। अब जडेजा टी20 मुकाबले के लिए तैयार हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में टेस्ट खेलने वाले खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली थी। दूसरे मैच से रविंद्र जडेजा के साथ ही विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

About bheldn

Check Also

अब से टेनिस पर एक ही ‘राज’ अलकाराज, विंबलडन में सर्बिया के ‘जोकर’ नोवाक जोकोविच को बुरी तरह हराया

लंदन, स्पेन के कार्लोस अलकाराज ने सर्बियाई स्टार नोवाक जोकोविच को 6-2, 6-2, 7-6 (4) …