श्रीलंका: जहां चल रहा ऑस्ट्रेलिया से मैच वहां पहुंचे प्रदर्शनकारी, सनथ जयसूर्या भी सड़कों पर

नई दिल्ली,

श्रीलंका में हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं और अब प्रदर्शनकारी राष्ट्रपति भवन तक पहुंच गए हैं. शनिवार को हालात खराब हुए तो इसका असर कोलंबो समेत अन्य शहरों में भी दिखाई दिया. गाले में इस वक्त ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका का टेस्ट मैच चल रहा है, जहां स्टेडियम के बाहर प्रदर्शनकारी पहुंच गए. बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी शनिवार को गाले में पहुंचे हैं, यहां स्टेडियम के बाहर और अंदर प्रदर्शनकारियों ने पोस्टर लहराकर अपनी आवाज़ बुलंद की. हालांकि, इसका मैच पर कोई असर नहीं पड़ा और दोनों टीमों के बीच मैच ऐसे ही चलता रहा.

गाले में मौजूद स्टेडियम के पास एक फोर्ट पर खेल के दौरान चढ़ना मना होता है. लेकिन प्रदर्शनकारी इसी दौरान यहां पर पहुंचे और उन्होंने यहां से ही अपने पोस्टर लहराए. स्टेडियम के बाहर भी हज़ारों की संख्या में प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी की.

श्रीलंका के अलग-अलग शहरों में प्रदर्शनकारियों की भीड़ जमा हो रही है और अब इसमें कई हस्तियां भी जुड़ने लगी हैं. श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सनथ जयासूर्या भी प्रदर्शन करने के लिए सड़कों पर उतरे हैं. कोलंबो में राष्ट्रपति भवन के पास जहां प्रदर्शनकारियों की भीड़ है, सनथ जयसूर्या भी वहां पहुंचे हैं.आपको बता दें कि गाले में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच चल रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने यहां अपनी पहली पारी में 364 रन बनाए हैं, जिसमें स्टीव स्मिथ के शानदार 145 और मार्नस लैबुशेन के 104 रन शामिल हैं.

 

About bheldn

Check Also

‘जिन्होंने राम की भक्ति का संकल्प लिया आज वो सत्ता में हैं…’, बयान पर बवाल के बाद RSS नेता इंद्रेश कुमार ने मारी पलटी

नई दिल्ली, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार ने अपने एक बयान को लेकर …