निष्कासित कांग्रेस विधायक बिश्नोई ने शाह और नड्डा से की मुलाकात, बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज

चंडीगढ़

हरियाणा कांग्रेस से निष्कासित विधायक कुलदीप बिश्नोई ने रविवार सुबह दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। वहीं इस मुलाकात के बाद खुद कुलदीप बिश्नोई ने फोटो भी ट्वीट किए। इसके साथ ही बिश्नोई ने अपने ट्विटर हैंडल से सोनिया गांधी और राहुल गांधी तस्वीरें भी हटा लीं है। इस मुलाकात के बाद यह माना जा रहा है कि कुलदीप बिश्नोई जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। आपको बता दें कि राज्यसभा चुनाव के दौरान कुलदीप की क्रॉस वोटिंग की वजह से ही कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन को हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद तत्काल प्रभाव से कांग्रेस ने कुलदीप को सभी पदों से हटा दिया था।

2024 में हरियाणा विधानसभा चुनाव, तैयारी में जुटी बीजेपी
दरअसल हरियाणा में साल 2024 में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसको लेकर भाजपा अभी से इसकी तैयारी में जुट गई है। पूर्व सीएम भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई फिलहाल अभी आदमपुर सीट से विधायक हैं। कुलदीप का नाम कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शुमार है। ऐसे में कुलदीप को पार्टी में शामिल कराने के बाद बीजेपी कांग्रेस को एक और बड़ी चोट देने में कामयाब रहेगी।

शाह और नड्डा से मुलाकात के बाद कुलदीप ने किया ट्वीट
अमित शाह से मुलाकात के बाद बिश्नोई ने फोटो ट्वीट कर लिखा कि ‘अमित शाह जी से मिलना एक वास्तविक सम्मान और खुशी की बात थी। एक सच्चे राजनेता, मैंने उनके साथ बातचीत में उनकी आभा और करिश्मा को महसूस किया। भारत के लिए उनका दृष्टिकोण विस्मयकारी है। ‘अपनी जुबान के लिए सरे-राह हो जाना, बहुत कठिन है, अमित शाह हो जाना…’

इसी तरह जेपी नड्ढा से मुलाकात पर लिखा, मैं जेपी नड्ढा जी से मिलकर अति गर्वित हुआ। उनका सहज और विनम्र स्वभाव उन्हें औरों से मिलों अलग दिखाता है। उनकी सक्षम अध्यक्षता में भाजपा ने अभूतपूर्व ऊंचाइयों को देखा है। मैं उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूं।

About bheldn

Check Also

UP: प्रेशर कुकर मारकर पत्नी की हत्या, फिर पति ने किया सुसाइड का प्रयास

लखनऊ , उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आपसी विवाद के चलते पति ने पत्नी की …