सरकार गिराने के लिए आधी रात को भेष बदलकर शिंदे से मिलते थे फडणवीस, अजित पवार का देवेंद्र पर निशाना

मुंबई

मेरे पति भेष बदलकर बाहर जाते थे, ऐसा एक नेता की धर्मपत्नी ने कहा है। हालांकि, अब वही नेता कहते हैं कि हमारा इससे कोई संबंध नहीं है। दरअसल महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री और एनसीपी (NCP) नेता अजित पवार ने बीजेपी (BJP) नेता और मौजूदा उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा है।

आपको बता दें कि अमृता फडणवीस ने कुछ दिन पहले एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा था कि आधी रात के समय उनके पति देवेंद्र फडणवीस भेष बदलकर और चश्मा लगाकर एकनाथ शिंदे से मिलने के लिए जाते थे। हालांकि इस बात को फडणवीस या बीजेपी ने कभी स्वीकार नहीं किया। पवार ने कहा कि वो पुणे जिला नियोजन समिति को स्थगित करने के संबंध में सीएम से बात करेंगे।

मैं भी नहीं पहचान पाती थी
अमृता फडणवीस ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि देवेंद्र फडणवीस अक्सर रात को वेश बदलकर बाहर जाते थे। कई बार ऐसा भी होता था कि खुद मैं भी उन्हें पहचान नहीं पाती थी। उन्होंने बताया कि जब एकनाथ शिंदे गुट ने शिवसेना से बगावत की और उद्धव ठाकरे सरकार पर संकट गहरा गया था। तब देवेंद्र फडणवीस गुपचुप तरीके से शिंदे से मुलाकात करते थे। अमृता के मुताबिक फडणवीस अलग-अलग कपड़े पहनकर और आंखों पर बड़ा सा चश्मा लगाकर घर से बाहर जाते थे।

जब सब लोग सो जाते थे तब हम मिलते थे
इस बात को खुद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी विधानसभा में दिए अपने भाषण के दौरान माना था। इस सत्ता संघर्ष के दौरान जब सभी विधायक सो जाते थे। तब देवेंद्र फडणवीस और हम मुलाकात करते थे। विधानसभा में फडणवीस ने भी सर हिलाकर हामी भरी थी। इसी बात पर अमृता फडणवीस ने भी कहा कि देवेंद्र रात को रूप बदलकर एकनाथ शिंदे से मिलने जाया करते थे। शिंदे ने यह भी कहा कि मैं विधायकों के जागने के पहले ही वापस लौट आता था। विधायकों को यह खबर भी नहीं थी कि मैं और देवेंद्र फडणवीस इस तरह से मुलाकात कर रहे हैं।

About bheldn

Check Also

साइंस कॉलेज चौपाटी दूसरे स्थान पर होगी शिफ्ट, राजेश मूणत ने दिए निर्देश

रायपुर। राजधानी रायपुर में स्थित साइंस कॉलेज की चौपाटी दूसरे स्थान पर शिफ्ट होगी। दरअसल …