‘मुझे बात रखने का मौका…’, टीम से बाहर होने पर भड़का PAK क्रिकेटर

नई दिल्ली,

पाकिस्तानी ऑलराउंडर इमाद वसीम अपने करियर के खराब दौर से गुजर रहे हैं. इमाद वसीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से पाकिस्तान के लिए एक भी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेला है. साथ ही हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) द्वारा जारी कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में भी इस खिलाड़ी को जगह नहीं मिली थी. अब इमाद वसीम ने इसे लेकर अपनी निराशा प्रकट की है.

वसीम का मानना है कि उन्हें टीम के दूसरे खिलाड़ियों की तरह सम्मान नहीं दिया जा रहा है. वसीम का मानना है कि टीम के ऊपर उनका हमेशा अच्छा प्रभाव पड़ा है. वसीम ने यह भी कहा कि टीम से बाहर किए जाने को लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं दी गई. उनको खुद ही जाकर इस बारे में पता लगाना पड़ा.

मैंने ऊपर वाले पर छोड़ दिया है: वसीम
क्रिकेट पाकिस्तान से बात करते हुए इमाद वसीम ने कहा, ‘मैंने विश्व कप के बाद से एक भी मैच नहीं खेला है. सच कहूं तो मुझे इसके पीछे का कारण नहीं पता है. मुझे इसे लेकर जानकारी नहीं दी गई है और कोई कारण भी नहीं बताया गया. मुझे अपनी बात रखने का मौका नहीं मिला. ऊपर वाला जो चाहेगा वैसा ही होगा इसलिए मैंने सब उसके ऊपर छोड़ दिया है.

मेरे होने से नकारात्मक प्रभाव नहीं: वसीम
वसीम ने कहा, ‘जब अनुबंध और टीम की घोषणा हुई तब मुझे खुद ही जाकर इसके बारे में पता लगाना पड़ा. कभी-कभी वे जवाब देते हैं, कभी-कभी वे नहीं देते हैं. मुझे नहीं लगता कि मेरे टीम में होने से नकारात्मक प्रभाव पड़ता है. मैं दुनिया भर में लीग खेलता हूं, और जब भी मैं एक टीम के लिए खेलता हूं, तो वे मुझसे फिर से संपर्क करते हैं, जो दर्शाता है कि मेरे होने से नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ता है.’

33 साल के इमाद वसीम ने अबतक 55 वनडे और 58 टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों में भाग लिया है. वनडे इंटरनेशनल में इमाज वसीम ने 986 रन बनाने के अलावा 44 विकेट चटकाए हैं. वहीं टी20 इंटरनेशनल में वसीम के नाम पर 55 विकेट एवं 339 रन दर्ज हैं.

About bheldn

Check Also

अफगानिस्तान पर बेईमानी के आरोप, क्या कोच के इशारे पर जानबूझकर गिरे गुलबदीन?

किंग्सटाउन: अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को सुपर-8 राउंड के आखिरी मैच में डकवर्थ लुईस प्रणाली से …