कॉफी विद करण 7 में रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद को बताया था फैशन आइकन, एक्ट्रेस ने दिया प्यार भरा रिएक्शन

फिल्ममेकर करण जौहर का मोस्ट अवेटेड शो ‘कॉफी विग करण सीजन 7’ शुरू हो गया है। इस सीजन के पहले गेस्ट के तौर पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आए थे। इनसे करण ने ढेर सारी बातें की थीं। कई तरह के सवाल भी किए थे। जिसके एक जवाब में रणवीर ने उर्फी का नाम लिया था और उनको स्टाइल आइकन बताया था। फिर सब लोग टकटकी निगाहें लगाए ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम एक्ट्रेस के रिएक्शन का वेट करने लगे। लेकिन अब वह इंतजार खत्म हुआ क्योंकि उन्होंने अपना रिएक्शन दे दिया है।

दरअसल, उर्फी जावेद अपने अतरंगी और ग्लैमरस आउटफिट्स के लिए बहुत फेमस हैं। वह रोज किसी-न-किसी हैरान करने वाले अटायर में दिखाई देती हैं। कभी वह बिजली के तारों को अपने शरीर से लपेट लेती हैं। कभी वह अखबारों से खुद को ढंक लेती हैं। कभी वह कांच की ही ड्रेस बना लेती हैं, तो कभी अपनी तमाम तस्वीरों या फिर सेफ्टी पिन को बॉडी पर टांग कर उन्हें ढंकने की कोशिश करती हैं। हालांकि इसके लिए उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है। लेकिन कुछ लोग हैं जो उन्हें जबरदस्त नोटिस करते हैं। जैसे रणवीर सिंह ने किया।

रणवीर सिंह की बातों पर उर्फी जावेद का रिएक्शन
रणवीर सिंह से जब करण ने रैपिड फायर राउंड के दौरान सवाल किया कि कौन है जो अपने कपड़े रिपीट नहीं कर सकता? तो फटाक से एक्टर ने उर्फी का नाम लिया और उनको फैशन आइकन बता दिया। जिसे सुनकर पहले तो सब हैरान रह गए लेकिन बाद में आलिया और करण ने भी उनकी हां में हां मिलाई। जब Koffee With Karan की क्लिप वायरल हुई तब उर्फी ने उसे अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर शेयर किया। और लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि मैं कैसे रिएक्ट करूं लेकिन रणवीर सिंह आप बहुत ज्यादा प्यारे हो।’ इसके साथ उन्होंने दो इमोजी भी शेयर की, जिसके चेहरे पर रेड हार्ट लगे हुए हैं।

उर्फी जावेद को जानते हैं करण जौहर
बता दें कि करण जौहर और उर्फी जावेद एक-दूसरे को पहले से ही जानते हैं। वह दोनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ पर मिले थे। इसमें उर्फी कंटेस्टेंट थीं तो करण शो के होस्ट। इस रियलिटी शो में भी एक्ट्रेस ने अपने स्टाइलिश लुक्स से दुनिया को वाकिफ करवाया था। इसलिए करण एक्ट्रेस के इस टैलेंट को पहले से ही जानते थे।

About bheldn

Check Also

थप्पड़ कांड पर चुप बॉलीवुड, कंगना बोलीं- आतंकी हमले का जश्न मनाने वालों तुम्हारे साथ भी होगा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘मंडी’ की सांसद कंगना रनौत के साथ गुरुवार को एक शॉकिंग घटना …