नूपुर शर्मा पर केसीआर का तंज, नरेंद्र मोदी को बताया सबसे कमजोर प्रधानमंत्री

हैदराबाद

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने एक बार फिर भाजपा और केंद्र सरकार के ऊपर तंज कसा है। उन्होंने इस बार नूपुर शर्मा को निशाना बनाया है। इसके साथ ही केसीआर ने मोदी सरकार के ऊपर भी बड़ी टिप्पणी की है। केसीआर ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा नुपूर शर्मा के ऊपर किए गए कमेंट का भी समर्थन किया है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी को देश के इतिहास का सबसे कमजोर प्रधानमंत्री बताया है। उन्होंने कहा कि केंद्र में डबल इंजन नॉन बीजेपी सरकार की जरूरत है। बता दें कि केसीआर की भाजपा से जमकर ठनी हुई है। पिछले दिनों जब पीएम मोदी हैदराबाद गए थे तो उन्हें केसीआर उन्हें रिसीव करने भी नहीं पहुंचे थे।

जस्टिस पारदीवाला और जस्टिस सूर्यकांत को सैल्यूट
केसीआर ने नूपुर शर्मा की तरफ इशारा करते हुए कहा कि एक भाजपा प्रवक्ता कुछ भी बोलती रहती हैं। इसके बाद हमारे देश के राजदूत और डेलीगेट्स दूसरे देशों में माफी मांगने को मजबूर हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि जब भाजपा ने कुछ गलत किया है तो आखिर देश माफी क्यों मांगे? इसके बाद केसीआर ने कहा कि मैं जस्टिस पारदीवाला और जस्टिस सूर्यकांत को सैल्यूट करता हूं। कृपया इन लोगों से देश को बचाने के लिए अपना यह भाव कायम रखिए। केसीआर ने कहा कि कर्नाटक हाई कोर्ट के जज को भाजपा द्वारा धमकी दी जा रही है।

भाजपा पर लगाया यह आरोप
केसीआर ने आगे कहा कि अब तो सुप्रीम कोर्ट भी कह चुकी है जो नूपुर शर्मा ने जो कहा वह गलत था। इसके बाद भाजपा ने आखिर क्या किया? उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा कुछ रिटायर्ड जजों को लेकर आई। इसके बाद इन जजों से सीजेआई को लेटर लिखवाया गया कि सुप्रीम कोर्ट ने सीमा पार कर दी है। केसीआर ने कहा कि रुपए की वैल्यू बहुत ज्यादा कम हो चुकी है। इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ। रुपया कभी इतना नीचे नहीं गया, जितना प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में गया है। उन्होंने पूछा कि आखिर इसकी वजह क्या हो सकती है? इसके बाद केसीआर ने यह भी कहा कि यह लोकतंत्र है या षड्यंत्र।

About bheldn

Check Also

‘मैं धर्मनिरपेक्ष हूं, यादव-मुसलमानों के लिए भी काम करूंगा’, बयान पर हंगामे के बाद JDU सांसद की सफाई

भागलपुर, जेडीयू के नवनिर्वाचित सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने कुछ दिन पहले कहा था कि …