दुल्हन की डोली के साथ-साथ घर पहुंचा देवर का शव, वरमाला के दौरान हुई थी मौत

बांदा,

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में शादी समारोह की सारी खुशियां उस समय मातम में तब्दील हो गईं, जब बारातियों की आतिशबाजी के दौरान अचानक से विस्फोट हो गया. हादसे में 2 बाराती बुरी तरह झुलस गए. घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दूल्हे के ममेरे भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, दूसरे बाराती का उपचार जारी है.

जिले के बिसंडा थाना स्थित पारा गांव का यह मामला है. यहां शाहपुर से पारा गांव में बारात पहुंची थी. सारे बाराती गाजे-बाजे के साथ खुशियां मना रहे थे. तभी जयमाला के दौरान दूल्हे के ममेरे भाई और अन्य रिश्तेदार ने आतिशबाजी शुरू कर दी. उसी दौरान विस्फोट हो गया और दोनों बुरी तरह झुलस गए.

आनन-फानन में दोनों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया. गंभीर हालत के चलते दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया. लेकिन इलाज के दौरान दूल्हे के ममेरे भाई राकेश (19 साल) की मौत हो गई.

मृतक भदेहडू गांव का रहने वाला था. वहीं, दूसरे घायल रिश्तेदार का इलाज अभी जारी है. मौत की खबर सुनकर पूरे परिवार में कोहराम मच गया. दुल्हन की डोली के साथ अर्थी भी पहुंचने से पूरे गांव में मातम पसरा है.बांदा के एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि उन्हें हादसे की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

About bheldn

Check Also

हम चुप नहीं बैठेंगे… नारायणपुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ के बाद विष्णुदेव साय का बड़ा बयान

नारायणपुर छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में शनिवार (15 जून) को सुरक्षा बलों और नक्सलियों के …