BJP ज्वॉइन करने के लिए 40 करोड़ का ऑफर था, गोवा कांग्रेस नेता का आरोप

पणजी

गोवा कांग्रेस में फूट की खबरों के बीच यहां के एक नेता ने भाजपा पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। इसके मुताबिक गोवा कांग्रेस विधायकों को भाजपा ज्वॉइन करने के लिए 40 करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे। गोवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गिरीश कोडानकर ने यह आरोप लगाया है। गौरतलब है कि कांग्रेस ने आज शाम पार्टी तोड़ने की साजिश के आरोप में अपने दो नेताओं को बाहर का रास्ता दिखा दिया। इनमें से एक नेता प्रतिपक्ष माइकल लोबो हैं, जबकि दूसरे दिगंबर कामत हैं। इन दोनों पर आरोप हैं कि यह पार्टी के छह विधायकों के साथ मिलकर भाजपा ज्वॉइन करने की तैयारी में थे।

उद्योगपतियों और कोयला माफियाओं से कराया जा रहा था फोन
गिरीश कोडानकर ने कहा कि कांग्रेस विधायकों को उद्योगपतियों और कोयला माफियाओं के जरिए फोन कराया जा रहा था। इंडिया टुडे के मुताबिक उन्होंने कहा कि जिन विधायकों से इस बारे में संपर्क किया गया था, उन्होंने इस बारे में गोवा कांग्रेस के प्रभारी दिनेश गुंडू राव को इस बारे में जानकारी दी। गौरतलब है कि दिनेश गुंडू राव ने भी बयान दिया था कि भाजपा हमारे दो तिहाई विधायकों को तोड़ना चाहती थी। उन्होंने कहा कि इसके लिए काफी ज्यादा रकम ऑफर की गई थी। उन्होंने हालांकि रकम का खुलासा नहीं किया था, लेकिन रकम को लेकर हैरानी जरूर जताई थी।

भाजपा ने किया आरोपों से इंकार
वहीं भाजपा ने इन आरोपों से इंकार किया है। इंडिया टुडे के मुताबिक गोवा भाजपा के अध्यक्ष सदानंद तनावड़े ने कहा कि कांग्रेस के यह आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि विधायकों से संपर्क करने या उन्हें पैसे देने का आरोप पूरी तरह से गलत है। सदानंद ने कहा कि यह लोग हमेशा से यही करते रहे हैं। गोवा भाजपा का कांग्रेस के इस कंफ्यूजन से कुछ लेना-देना नहीं है। हमने अपनी पार्टी में ऐसा कुछ भी नहीं सुना है।

About bheldn

Check Also

बिहार चुनाव में किसके साथ गठबंधन करेंगे-लालू या CM नीतीश? PK ने दिया जवाब, जानिए कौन होगा खुश

पटना: बिहार में पद यात्रा कर रहे जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने राज्य …