शादी के बाद सुहागरात पर आलिया भट्ट ने जो कहा, उस पर क्या है लोगों की राय?

कॉफी विद करण के सीजन 7 के रिसेन्ट एपिसोड में आलिया भट्ट ने अपनी लव लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। जिसमें से उनका एक जवाब बहुत लाइमलाइट बटोर रहा है। दरअसल, करण ने सवाल-जवाब वाले राउंड में आलिया से पूछा कि मैरिज को लेकर एक ऐसा मिथ जो शादी के बंधन में बंधते ही टूट गया हो? इसके जवाब में आलिया ने कहा, ‘सुहागरात जैसा कुछ नहीं होता है क्योंकि आप थके हुए होते हैं।’ आलिया की इस बात ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया कि भारतीय शादियों में जिस बात का इतना महिमामंडन किया जाता है, उसका असल मायने में कितना अस्तित्व है। कई कपल्स इस बात पर सहमत होंगे कि शादी के दिन उनमें एक-दूसरे के साथ इंटिमेंट होने की उर्जा नहीं रह जाती है। इस पर हमने जब कुछ लोगों से उनकी राय मांगी, तो जानिए उनका क्या कहना है।

​थकान से भरी हुई थी
जब मेरी सुहागरात थी, तो मैं थकान से बेड पर लेट गई थी। मेरे पति ने पहले मुझे थोड़ी देर घूरा और फिर जोर-जोर से हंसने लगे। मैंने भी उन्हें सो जाने के लिए कहा और हमने साथ में एक यादगार रात बिताई और एक-दूसरे को गले लगाकर सो गए।

​लक्ष्य करना था पूरा
शादी के पूरे दिन की रस्मों के बाद, मैं और मेरी पत्नी थके हुए थे। हमारे अंदर सेक्स करने के लिए कोई ऊर्जा नहीं बची थी। हालांकि, हम दोनों ने पहले ही तय कर लिया था कि कुछ भी हो, हम ऐसा जरूर ट्राई करेंगे, क्योंकि इसे पूरा करना हमारा लक्ष्य था। लेकिन ये बहुत ही मूर्खतापूर्ण लक्ष्य था, हमने कई कोशिश भी की औऱ खूब हंसे।

​आलिया की बात से सहमत
मैं आलिया की बात से पूरी तरह से सहमत हूं। उनकी तो अपने घर में परिवारवालों के साथ प्राइवेट वेडिंग थी। लेकिन उन लोगों के बारे में सोचिए, जो कपल्स बिग फैट इंडियन वेडिंग करते हैं, जहां वे घंटो अपने गेस्ट को ग्रीट करते रहते हैं। ये बहुत थकाऊ हो जाता है और इसके बाद सुहागरात के लिए बिल्कुल भी ऊर्जा नही रह जाती है।

कपल्स पर छोड़ देना चाहिए
सुहागरात के दिन ही आप इंटीमेट हो, इस तरह का रिवाज नहीं होना चाहिए। ये तब ही होना चाहिए, जब कपल्स फील करें कि वे एक-दूसरे के साथ नजदीकियां बढ़ाने के लिए तैयार हैं। हो सकता है कि पूरे दिन थकान के बाद किसी एक पार्टनर का मूड न हो। इंटीमेसी को लेकर हम पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं होना चाहिए।


यकीन कीजिए, सिर्फ शक्ति वाले सुपरहीरो ही भारतीय शादी के बाद इंटीमेट हो पाएंगे। जिस दिन आप शादी करते हैं, उस दिन साथी के साथ संबंध बनाना मुमकिन नहीं है। ये बहुत ज्यादा थका देने वाला है। आप दूसरे किसी समय पर अपनी सुहागरात मना सकते हैं।

About bheldn

Check Also

थप्पड़ कांड के बाद कंगना के सपोर्ट में उतर रहे फिल्मी सितारे, मीका सिंह से लेकर विवेक अग्निहोत्री ने कही ये बात

कंगना रनौत लोकसभा चुनाव में हुई भारी जीत के बाद गुरुवार को दिल्ली रवाना हो …