Delhi: 59 वर्षीय शख्स ने 12 साल से भी कम उम्र की दो बच्चियों के साथ किया रेप

नई दिल्ली,

देश की राजधानी दिल्ली में 59 साल के आरोपी ने दो नाबालिग बच्चियों के साथ रेप किया. जब इस बात की जानकारी बच्चियों के परिजन को हुई तो उन्होंने पुलिस के पास जाकर मामले की शिकायत की. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. दोनों बच्चियों की उम्र 12 साल से कम बताई जा रही है. मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस को पीसीआर कॉल के जरिए खबर मिली थी कि मॉडल टाउन में दो नाबालिग बच्चियों के साथ रेप हुआ है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां दोनों नाबालिग लड़कियां अपनी मां के साथ मौजूद थीं. पुलिस ने पीड़ित बच्चियों और उनकी मां से पूछताछ की. इसके बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद से 59 वर्षीय कालीचरन को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस मामले में रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

सीआईसी की काउंसलर दीपाली ने दोनों लड़कियों की काउंसलिंग कराई. पुलिस ने नाबालिग लड़कियों के बयान दर्ज कर लिए हैं. दोनों बच्चियों का मेडिकल कराया गया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है. दोनों बच्चियों की उम्र 12 साल से कम बताई जा रही है. दोनों बच्चियों के परिवार के सदस्य रोजमर्रा का कामकाज करते हैं.

आरोप है कि जब बच्चियों के परिजन घर पर नहीं होते थे, कालीचरन अक्सर बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करता था. इसी दौरान उसने रेप की वारदात को अंजाम दिया. दोनों बच्चियों ने जब परिजन को घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी तो उनके होश उड़ गए. इसके बाद दोनों परिवारों ने पुलिस के पास जाकर रेप का केस दर्ज कराया.

About bheldn

Check Also

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सनसीखेज घटना, नामी अस्पताल में भर्ती विदेशी महिला के साथ रेप

गुरुग्राम सेक्टर-51 एरिया के आर्टिमिस हॉस्पिटल में एडमिट विदेशी युवती से रेप का मामला सामने …