दावत खाना बुरी बात नहीं… राजभर हमारे साथ हैं मुझे पूरा विश्वास है : रामगोपाल यादव

इटावा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने सोमवार को इटावा समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर पहुंचकर क्षेत्र के कई कार्यकर्ताओं को सदस्यता ग्रहण कराई। सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में उन्होंने कई अहम मुद्दों पर केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। रामगोपाल यादव ने कहा कि हमारे देश की जीडीपी का 80 प्रतिशत कर्ज हो चुका है और देश की सरकार मौन बैठी हुई है।उन्होंने कहा कि अगर हिंदुस्तान की सरकार ऐसे ही मौन बैठी रही और इस समस्या का समाधान नहीं ढूंढा गया तो बहुत जल्द भारत देश का भी हाल अपने पड़ोसी देश श्रीलंका के जैसा ही होगा।

भाजपा की दावत में गए ओम प्रकाश राजभर पर बोले प्रो. रामगोपाल
प्रेस वार्ता के दौरान प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा ओमप्रकाश राजभर दर्जनों बार निर्णय ले चुके हैं और अंतिम निर्णय उनका हमारे ही पक्ष में होगा और उनके सभी समर्थक वहीं अपना मत देंगे जहां पर समाजवादी पार्टी का मत होगा। रामगोपाल यादव ने कहा रही भाजपा में दावत खाने की बात तो दावत खाना कोई बुरी बात नहीं है कोई भी कहीं भी निमंत्रण में जा सकता है लेकिन ओमप्रकाश राजभर हमारे साथ हैं यह मुझे पूरा विश्वास है।

शिवपाल के सवाल पर चुप्पी साध गए रामगोपाल
ओम प्रकाश राजभर के दावत में जाने पर बेबाकी से अपनी राय देने रामगोपाल भाई शिवपाल के सवाल पर चुप्पी साध गए और बोले इस सवाल पर वह कोई जवाब नहीं देंगे जनता सब देख रही है।

About bheldn

Check Also

‘गुनाह के तहत सजा मिलनी चाहिए’, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने हाथरस वाले बाबा के खिलाफ कर दी एक्शन की मांग

लखनऊ उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने हाथरस हादसे (भोलेबाबा सत्संग) को लेकर बयान …