UP: ‘योगी का टैटू’ बनाने वाले को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने उल्टा ‘फैन’ को भेजा जेल

एटा,

उत्तर प्रदेश के एटा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फैन यामिनी सिद्दीकी को ‘योगी का टैटू’ गुदवाने के कारण विरोध का सामना करना पड़ रहा है. यामीन सिद्दीकी को जान से मारने की धमकी मिली है. नयागांव थाना क्षेत्र के कस्बा सराय अगहत में रविवार को बकरीद की नमाज पढ़कर लौट रहे यामीन सिद्दीकी को कस्बे के ही दो लोगों ने धमकाया है.

यामीन सिद्दीकी ने पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने सुरक्षा की बजाय यामीन को उल्टा शांति भंग की धारा में जेल भेज दिया है. जेल जाते समय यामीन ने ‘योगी जिंदाबाद’ के नारे लगाए और न्याय के लिए योगी से मिलने की बात कही. यामीन ने बताया कि उसके ही मोहल्ले के 2 युवकों ने मस्जिद आने पर जान से मारने की धमकी दी है.

आपको बता दें कि यामीन पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का टैटू अपने सीने पर गुदवाकर सुर्खियों में आया था. बाद में यामीन ने भाजपा की सदस्यता भी ले ली थी. यामीन के मुताबिक, रविवार की सुबह वह कस्बा की ही ईदगाह पर नमाज पढ़ने के लिए गया, नमाज पढ़ने के बाद रास्ते में लाला वारसी और और उसके भाई शाहरुख ने घेर लिया.

यामीन ने कहा कि लाला वारसी और शाहरुख ने धमकी देते हुए कहा कि तू बहुत बड़ा योगी का फैन बनता है. युवकों ने यामीन सिद्दीकी को गाली देते हुए कहा कि अगर दोबारा मस्जिद के आसपास दिखाई दे दिया तो तुझे जान से मार देंगे. यामीन ने बताया कि ये दोनों दबंग प्रवृत्ति के लोग हैं.

यामीन ने कहा कि मुझे भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रशंसक होने की वजह से इन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है, लेकिन शाम होते होते नया गांव पुलिस ने सुरक्षा की गुहार लगा रहे यामीन को शांति भंग के आरोप में चालान कर जेल भेज दिया. पुलिस का कहना है कि यामीन ने कुछ लोगों से उधार लिया था, उसकी शिकायत हमें मिल रही थी.

यामीन ने चार जून को आगरा जाकर अपने सीने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का टैटू बनवाया था. यामीन का कहना है कि वह सीएम योगी को आदर्श मानते हैं और उनके बहुत बड़े फैन हैं. जब से योगी का टैटू बनवाया है तब से कुछ लोग उनका विरोध कर रहा है और मस्जिद में न आने और जाने से मारने की धमकी दे रहे हैं.

About bheldn

Check Also

ओडिशा में बीजेपी की नई सरकार के एक मंत्री नशे में झूमते आए नजर, कांग्रेस ने वीडियो जारी कर पूछा सवाल

भुवनेश्वर अपने सबसे युवा मंत्री के एक वीडियो से ओडिशा में बीजेपी फंस गई है। …