‘इंग्लैंड नहीं डकलैंड…’, खाता नहीं खोल सके 4 बल्लेबाज, बने मीम

नई दिल्ली,

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया की घातक बॉलिंग देखने को मिली. जसप्रीत बुमराह ने यहां 6 विकेट लिए और इंग्लैंड सिर्फ 110 पर ही ऑलआउट हो गई. भारतीय बॉलर्स ने ऐसी खतरनाक बॉलिंग की कि इंग्लैंड के चार बल्लेबाज तो खाता नहीं खोल सके, जिसमें जो रूट, बेन स्टोक्स जैसे बड़े नाम शामिल रहे.

इंग्लैंड के ऐसे बुरे हाल पर सोशल मीडिया पर फैन्स ने मज़े भी लिए और कई तरह के मीम बने. पहले वनडे में इंग्लैंड की ओर से जेसन रॉय, जो रूट, बेन स्टोक्स और लियाम लिविंगस्टोन ने खाता नहीं खोला. बेन स्टोक्स 1 और जो रूट सिर्फ 2 ही बॉल खेल सके.

ट्विटर पर यूजर्स ने इंग्लैंड को डकलैंड बता दिया, जहां सिर्फ डक (जीरो) ही डक हैं. इतना ही नहीं कुछ यूज़र्स ने डक की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं. इनके अलावा इंग्लैंड को बुरी बल्लेबाजी के लिए ट्रोल किया गया और हंसते हुए कई तस्वीरें पोस्ट की.

आपको बता दें कि पहले वनडे में इंग्लैंड सिर्फ 110 रन बना पाई. जो भारत के खिलाफ वनडे में उसका सबसे कम स्कोर है. भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने इस मैच में 6 विकेट लिए, जबकि मोहम्मद शमी को 3 और प्रसिध कृष्णा को एक विकेट मिला. इंग्लैंड की तरफ से कप्तान जोस बटलर ने सबसे ज्यादा 30 रन बनाए.

इंग्लैंड की टीम पहले ही 2-1 से टी-20 सीरीज़ हार चुकी है और पहले वनडे में भी उसकी हालत खराब दिखी. एक वक्त पर ऐसा लग रहा था कि इंग्लैंड वनडे में अपने सबसे कम स्कोर 86 से भी कम पर ऑलआउट हो जाएगी. लेकिन बाद में पुछल्ले बल्लेबाजों ने इंग्लैंड की कुछ लाज बचाई.

About bheldn

Check Also

अफगानिस्तान पर बेईमानी के आरोप, क्या कोच के इशारे पर जानबूझकर गिरे गुलबदीन?

किंग्सटाउन: अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को सुपर-8 राउंड के आखिरी मैच में डकवर्थ लुईस प्रणाली से …