केरल: कन्नूर में RSS कार्यालय पर बम से हमला, खिड़की के टूटे शीशे

तिरुवनंतपुरम

केरल के कन्नूर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) कार्यालय पर बम हमला किया गया है। बताया जा रहा है कि घटना मंगलवार सुबह की है। बम हमले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि घटना की तफ्तीश की जा रही है। आपको बता दें कि यह कोई पहली घटना नहीं है जब आरएसएस ऑफिस पर इस तरह का हमला किया गया हो। इससे पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

टॉम वडक्कन ने पुलिस और सरकार पर उठाए सवाल
स्थानीय पुलिस के हवाले से समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि कन्नूर जिला के पय्यनूर में आरएसएस दफ्तर पर बम फेंका गया। यह घटना मंगलवार सुबह की है। वारदात के दौरान इमारत में लगी खिड़कियों के शीशे भी टूट गए। बीजेपी नेता टॉम वडक्कन ने इस बम हमले की निंदा की है। वडक्कन ने कहा कि इस तरह से पुलिस की मिलीभगत बहुत खतरनाक है।

वडक्कन ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि जहां पुलिस स्टेशन 100 मीटर दूर है, ऐसे में तो सुरक्षा और भी चाक चौबंद होनी चाहिए। कार्यालयों को विशेष रूप से कन्नूर जैसे संवेदनशील जिले में संरक्षित किया जाना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं किया गया है। वडक्कन ने कहा कि राज्य सरकार को राज्य में किसी भी राजनीतिक कार्यालय को नुकसान के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।

About bheldn

Check Also

खाई में पलट गई बारातियों से भरी बस, दूल्हे के ताऊ की मौत और दर्जनों घायल, मातम में बदली शादी की खुशी

बदायूं: बदायूं जिले के इस्लामनगर थाना क्षेत्र में जगदीशपुर के निकट सड़क हुआ है। यहां …