राखी सावंत हुईं ‘प्रेग्नेंट’! फ्लॉन्ट किया ‘बेबी बंप’, बोलीं-बाहुबली आने वाला है

राखी सावंत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की वह कलाकार हैं, जिनका नाम लेते ही चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. राखी सावंत का नाम सुनते ही मन में यह बात आती है कि अब की बार इन्होंने ऐसा क्या कर दिया जो सुर्खियों में आ गईं. राखी सावंत कभी अपनी डांस परफॉर्मेंस से लोगों को एंटरटेन करती हैं, तो कभी अतरंगी बातें करके सबको हंसा जाती हैं. इन दिनों राखी की खुशी सातवें आसमान पर है. आखिरकार वह ‘मां’ जो बन गई हैं! बस-बस, आपकी इस एक्साइटमेंट पर ब्रेक लगाते हुए आपको बता दें कि राखी असली में मां नहीं बनी हैं. राखी ने पैपराजी के साथ एक प्रैंक किया, जिसे देखकर हर किसी की हंसी छूट जाएगी.

वीडियो हो रहा वायरल
दरअसल, राखी सावंत अपने दोस्त के साथ जिम से बाहर निकलती हैं और अपने पेट के हिस्से में दो बलून्स लगाईं नजर आती हैं. इन बलून्स को राखी फ्लॉन्ट करती हैं, यह बोलकर कि वह ‘प्रेग्नेंट’ हो गई हैं और वह जल्द ही एक ‘बाहूबली’ को जन्म देंगी. राखी को इस प्रॉप में देख वहां मौजूद पब्लिक और पैपराजी, हर किसी की हंसी छूट जाती है. इतनी देर में राखी सावंत का दोस्त, एक्ट्रेस के पेट के पास से बलून्स निकालता है और राखी उन्हें फोड़ देती हैं.

अपने फैन्स संग फोटोज क्लिक करवाकर वह वहां से चली जाती हैं. सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह प्रैंक वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स मजेदार कॉमेंट कर राखी के मजाक की सराहना कर रहे हैं. फैन्स का कहना है कि केवल एक राखी ही हैं जो कभी भी कुछ भी कर सकती हैं. वह जगह देखकर लोगों का मनोरंजन नहीं करती हैं. उन्हें जहां मौका मिलता है, वह वहां मनोरंजन करने लगती हैं.

आजकल राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी को लेकर भी सुर्खियों में आई हुई हैं. राखी, आदिल के साथ कई रोमांटिक वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती नजर आती हैं. राखी सावंत के नौ मिलियन (90 लाख) के करीब फॉलोअर्स हैं. यह हर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. राखी अपने फैन्स को एंटरटेन ही करती नजर आती हैं. राखी और आदिल को साथ देखर उनकी मां भी बहुत खुश होती हैं. राखी के साथ उनके भाई और भाभी का भी ढेर सारा आशीर्वाद जुड़ा है

About bheldn

Check Also

रवीना टंडन पर नशे का आरोप लगाने वाले शख्स पर बड़ा एक्शन, एक्ट्रेस ने भेजा 100 करोड़ की मानहानि का नोटिस

रवीना टंडन ने उनकी इमेज खराब करने का आरोप लगाते हुए एक शख्स पर 100 …