रोहित के दनदनाते छक्के से घायल हुई छोटी बच्ची, मासूम के इलाज के लिए दौड़े फिजियो

नई दिल्ली

ओवल में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम का बोलबाला रहा। पहले जसप्रीत बुमराह (7.2 ओवर में 19 रन देकर 6 विकेट) की अगुवाई में पेस अटैक ने महज 110 रन पर इंग्लैंड को निपटा दिया। बाद में कप्तान रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी ने पूरे 10 विकेट से मुकाबले भारत की झोली में किया। इस तरह तीन मैच की सीरीज में टीम इंडिया के पास 1-0 की लीड हो गई।

चार ओवर के बाद भारत ने बदला गियर
4 ओवर के बाद भारत का स्कोर बिना किसी नुकसान के सिर्फ 8 रन था। पांचवां ओवर पेसर डेविड विली लेकर आएं। शुरुआती दो गेंद पर कोई रन नहीं बनाने के बाद तीसरी गेंद पर रोहित ने रौद्र रूप दिखाया। शॉर्ट पिच गेंद को फ्रंट फुट से ही बैकवर्ड स्क्वायर लेग की ओर छह रन के लिए उड़ाया। बॉल सीधे जाकर स्टैंड्स में बैठी छोटी बच्ची को जा लगी। जैसे ही कैमरामैन ने बिग स्क्रीन पर पूरा वाकया दिखाया, थोड़ी देर के लिए हर कोई सन्न रह गया। मैच रोक दिया गया।

घटना होते ही भागे इंग्लिश फिजियो
इंग्लैंड टीम के फिजियो तुरंत स्टैंड्स की ओर भागे ताकि उस मासूम को प्राथमिक उपचार मुहैया कराया जा सके। इंग्लिश कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथरटन ने ऑन एयर ही कहा कि स्टैंड्स में बैठे किसी दर्शक को गेंद जाकर लगी। कैमरा फिर एक बार उसी तरफ मोड़ा गया। शायद घायल भारतीय फैन थीं। खबर लिखे जाने तक उस घायल बच्ची के बारे में कोई अपडेट नहीं आया था। उम्मीद करते हैं कि वह पूरी तरह ठीक हो।

गुरुवार को होगा दूसरा वनडे
भारतीय शेरों ने इंग्लैंड के 111 रन के लक्ष्य को महज 18.4 ओवर में 114 रन बनाकर मैच जीत लिया। यह वनडे इतिहास में पहला मौका था, जब भारत ने अंग्रेजों पर पहली 10 विकेट की जीत हासिल की। कप्तान रोहित शर्मा ने नाबाद 76 तो साथी ओपनर शिखर धवन 31 रन बनाकर लौटे। 2-1 से टी-20 सीरीज जीतने के बाद अब भारत के पास वनडे सीरीज में 1-0 की लीड भी हो गई। श्रृंखला का दूसरा मुकाबला 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाएगा।

About bheldn

Check Also

आखिरी गेंद पर जीतते-जीतते हारा नेपाल, खिलाड़ी बच्चों की तरह रोने लगे, फैंस की तस्वीरें भी दिल चीर देंगी

किंग्स्टन रोहित पॉडेल की कप्तानी वाली नेपाल क्रिकेट टीम आज इतिहास रचने से सिर्फ एक …