‘उम्र केवल एक नंबर…’, 45 साल के शख्स को दिल दे बैठी 26 की युवती!

नई दिल्‍ली ,

कहा जाता है कि प्‍यार में उम्र की कोई सीमा नहीं होती, एक बार अगर प्यार हो जाए तो उम्र महज एक नंबर हो जाता है. ऐसे ही एक कपल की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनकी उम्र में 19 साल का अंतर है. इसके बावजूद दोनों ही लोग एक दूसरे के प्‍यार में डूबे हुए हैं.

अमेरिका में रहने वाले कपल ने हाल में सगाई की है. हालांकि, सोशल मीडिया पर कई लोग कपल को ट्रोल कर रहे थे और उन पर निशाना साध रहे हैं. 26 साल की एमिली डाउनिंग नर्स हैं. उनके बॉयफ्रेंड 45 वर्षीय माइकल जस्टिन मॉडल हैं. दोनों एक दूसरे के साथ 2 साल से रिलेशनशिप में हैं. कपल ने टिकटॉक पर अपनी रिलेशनशिप की कहानी बताई है.

‘मैच्योर शख्‍स संग रिलेशनशिप ज्‍यादा बेहतर’
सोशल मीडिया पर कई लोगों ने दोनों के उम्र के अंतर को लेकर उनकी आलोचना की. वहीं, कई लोग ऐसे भी थे, जो उनके रिश्‍ते को खुलकर सपोर्ट करते हुए नजर आए. एक शख्‍स ने लिखा कि अगर आप बच्चों को लेकर प्‍लानिंग कर रहे हैं तो जल्‍दी कर लेनी चाहिए.

एक यूजर ने लिखा- ‘एक दिन तुम भी 45 साल की होगी, तब तुम्‍हें इस बात का अहसास होगा कि ये कितना अजीबोगरीब है कि एक 45 साल का व्‍यक्ति अपने से आधी उम्र वाली में इंटेरस्‍टेड है.’ एमिली ने इस कमेंट का जवाब देते हुए कहा, हमारे रिश्‍ते के दो साल हो गए हैं और हमारी सगाई भी हो गई है.

वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘उम्र केवल एक नंबर है. आप दोनों सच में खुश लग रहे हैं. आप शानदार हो.’ वहीं एक शख्‍स ने लिखा- ‘कुछ लोगों को इस बात का अहसास नहीं होता. लेकिन यह अच्‍छा ही होता है जब आप किसी मैच्‍योर व्‍यक्ति के साथ रिलेशनशिप में होते हो तो वह 16 साल के लोगों की तरह हरकत नहीं करता है.’

About bheldn

Check Also

पन्नू की बात कर मोदी का मन खट्टा तो नहीं करेंगे बाइडेन, डोभाल की वापसी की भी होगी खुन्नस?

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने अभी इटली गए हैं। …