लखनऊ के लुलु मॉल में एस्‍केलेटर में फंसा बच्‍चे का हाथ, बड़ा हादसा टला

लखनऊ

लखनऊ में लुलु मॉल के खुलने के बाद से लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। लेकिन वहां बुधवार को एक हादसा हो गया। लुलु मॉल घूमने आए एक मासूम का हाथ एस्‍केलेटर में फंस गया। लेकिन राहत की बात इतनी ही है कि उसे ज्‍यादा नुकसान नहीं हुआ। हालांकि, घटना का वीडियो काफी वायरल हुआ।

करीब 2 हजार करोड़ की लागत से लखनऊ के शहीद पथ पर बने लुलु मॉल के खुलने के बाद से लोगों की भीड़ भारी संख्या में उमड़ रही है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला एस्‍केलेटर की सीढ़ियों पर बैठी है उसके बगल में एक बच्चा है जिसका हाथ उस एस्‍केलेटर में फंसा होना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है महिला अपने बच्चे के साथ नीचे आ रही थी तभी ये हादसा हो गया। आनन-फानन में उस एस्केलेटर को बंद कर दिया गया था। वहीं मिल रही जानकारी के मुताबिक, एस्‍केलेटर में हाथ फंसने से बच्चे के हाथ में चोट आ गई है।

पिता का दावा बच्चे को नहीं आई चोट
जब इस परिवार से संपर्क किया गया तो पता चला कि लखनऊ निवासी मोहम्मद शकील अपने परिवार के साथ लुलु मॉल घूमने आए थे। उनके साथ उनके छोटे भाई और उनकी पत्नी भी मौजूद थी। शकील ने बताया कि हादसे में उनके 3 साल के बच्चे को किसी भी प्रकार की कोई चोट नहीं लगी है। वो लोग मॉल के तीसरे फ्लोर से एस्केलेटर से चौथे फ्लोर पर जा रहे थे तभी अचानक शकील की पत्नी का पैर फिसल गया। जिससे बच्चा भी गिर गया, उसी में बच्चे का हाथ एस्केलेटर में फंस गया। शकील के मुताबिक, स्टाफ की मदद से बच्चे का हाथ निकाल लिया गया। हालांकि बच्चे को कोई चोट नहीं आई है लेकिन फिर भी हॉस्पिटल ले जाकर टिटनेस का इंजेक्शन लगवा दिया गया है।

सीएम योगी ने किया था उद्घाटन
लखनऊ में बना लुलु मॉल सोमवार से आम लोगों के लिये खुल गया है। बीते रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने लुलु मॉल का उद्घाटन कर लखनऊ वासियों को तोहफा दिया था। दो हजार करोड़ रुपये की लागत से लूलू मॉल 11 एकड़ में बन कर तैयार हुआ है जो कि सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में शहीद पथ पर करीब 22 लाख वर्गफीट में फैला हुआ है।

About bheldn

Check Also

UP: प्रेशर कुकर मारकर पत्नी की हत्या, फिर पति ने किया सुसाइड का प्रयास

लखनऊ , उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आपसी विवाद के चलते पति ने पत्नी की …