‘मुझे किया गया मेंटली टॉर्चर’, इंडस्ट्री की फिर खोली मल्लिका ने पोल

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत जल्द ही बड़े पर्दे पर रजत कपूर की फिल्म Rk/Rkay से वापसी कर रही हैं। ‘मर्डर’ फेम मल्लिका शेरावत ने हाल में ही फिल्म प्रमोशन में एक बार फिर इंडस्ट्री को घेरा। साथ ही उन मीडिया हाउस पर भी निशाना साधा जो उनकी एक्टिंग पर नहीं बल्कि ग्लैमर और बोल्डनेस पर फोकस करते हैं। साथ ही उन्होंने दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ की तुलना अपनी फिल्म ‘मर्डर’ से की और कहा कि दीपिका ने जो अब किया मैं वह 15 साल पहले कर चुकी हूं।

Rk/Rkay फिल्म के प्रमोशन के बीच प्रभात खबर को दिए इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने इंडस्ट्री पर खुलकर अपनी बात रखी। उन्होंने इंडस्ट्री में लेखन में आए बदलाव पर भी चर्चा की। उन्होंने बताया कि अब महिलाओं के लिए लेखन में भी बदलाव आया है। पहले महिलाओं के लिए दो ही तरह के रोल होते थे पहला बदचलन या फिर सती सावित्री टाइप। अब समय बदल गया और लेखन में भी चीजें बदली हैं। लेकिन मैं इन बदलावों से खुश भी हूं और दुखी भी।

मल्लिका शेरावत ने कहा कि मैंने जब मर्डर की थी तो लोगों ने बेवजह का बवाल काटा था। बिकिनी और बोल्डनेस को लेकर न जाने क्या क्या कहा था। लेकिन मैं अब सवाल करना चाहती हूं कि दीपिका पादुकोण ने जो ‘गहराइयां’ में किया वो क्या था। मैं तो ये 15 साल पहले कर चुकी हूं। मैं तो यही कहना चाहूंगी कि उस समय लोगों की सोच बहुत छोटी थी

इंडस्ट्री पर आरोप
मल्लिका शेरावत ने इस दौरान मीडिया और इंडस्ट्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग मुझे मानसिक तौर पर शोषित (मेंटल टॉर्चर) कर रहे थे। ऐसे लोगों के पास सिर्फ मेरी बॉडी पर बात करने का समय है लेकिन मेरी एक्टिंग पर नहीं। मैंने ‘मर्डर’ के अलावा ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’, ‘दशअवतारम’ और ‘वेलकम’ जैसी फिल्में भी की हैं लेकिन किसी ने मेरी एक्टिंग स्किल पर बात नहीं की।

मुझे कहते थे गिरा हुआ
मल्लिका ने ये भी कहा कि लोग उन्हें गिरा हुआ कहते थे। कहते थे कि मैं इंडियन कल्चर को खराब कर रही हूं। जबकि मैं हमेशा ही औरतों को सपोर्ट करती आई हूं और उन्हें आगे बढ़ावा देने वालों में से हूं।

About bheldn

Check Also

रवीना टंडन पर नशे का आरोप लगाने वाले शख्स पर बड़ा एक्शन, एक्ट्रेस ने भेजा 100 करोड़ की मानहानि का नोटिस

रवीना टंडन ने उनकी इमेज खराब करने का आरोप लगाते हुए एक शख्स पर 100 …