हिमंत बिस्व शर्मा के साथ ममता बनर्जी की मुलाकात, 40 मिनट तक हुई बात, क्या पक रहा है?

कोलकाता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ के साथ असम के सीएम हिमंत बिस्व शर्मा से दार्जिलिंग के राजभवन में मुलाकात की। सीएम ममता बनर्जी ने मुलाकात को अनौपचारिक करार दिया और इस मुलाकात के दौरान कोई राजनीतिक बातचीत नहीं हुई। दोनों के बीच 40 मिनट तक बातचीत चली। राज्यपाल ने मुलाकात की तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया।

ममता बनर्जी ने 40 मिनट तक चली इस मुलाकात के बाद कहा, ‘हमने राष्ट्रपति चुनाव सहित कोई राजनीतिक चर्चा नहीं की। यह सिर्फ एक शिष्टाचार मुलाकात थी।’ शर्मा धनखड़ से मुलाकात करने यहां राजभवन आए थे और राज्यपाल के आमंत्रण पर ममता बनर्जी के पहुंचने के दौरान वह वहां मौजूद थे।

हिमंत से मुलाकात करके अच्छा लगा- ममता
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, ‘मुझे हिमंत से मुलाकात करके अच्छा लगा। जब मैं कामाख्या मंदिर गई थी तब उन्होंने मेरी बहुत मदद की थी। मेरा मानना है कि हमारे संबंध बने रहने चाहिए क्योंकि पश्चिम बंगाल में असम के बहुत लोग हैं, उसी प्रकार असम में बंगाल के बहुत से लोग हैं….।’

राष्ट्रपति चुनाव पर चर्चा कैसे संभव?
यह पूछे जाने पर कि क्या उनके और शर्मा के बीच राष्ट्रपति चुनाव को लेकर कोई चर्चा हुई बनर्जी ने कहा, ‘ये कैसे संभव ? हम अलग- अलग दल में हैं।’ पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने इस मुलाकात को लेकर ट्वीट किया। राज्यपाल ने ट्ववीट किया, ‘पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और मुख्यमंत्री असम हिमंत बिस्वा शर्मा के साथ राजभवन, दार्जिलिंग में।’ इस अवसर पर ममता बनर्जी शॉल ओढ़ाकर राज्यपाल और असम के सीएम की सम्मानित किया।

About bheldn

Check Also

UP बीजेपी अध्यक्ष ने दोनों डिप्टी सीएम के साथ की बैठक, CM योगी रहे नदारद

नई दिल्ली, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गैर-मौजूदगी में लखनऊ में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य …