ओमान : 2 बच्चों को डूबता देख पिता ने लगाई छलांग, तीनों समुद्र में बहे!

नई दिल्‍ली ,

महाराष्‍ट्र के सांगली जिले में रहने वाले एक ही परिवार के तीन लोग ओमान में समुद्र में डूब गए. पिता ने डूबते बच्‍चों को बचाने के लिए समुद्र में छलांग लगाई थी, लेकिन वो भी डूब गए. इन लोगों को तलाशने के लिए बचाव कार्य जारी है. इस दर्दनाक हादसे में सांगली के जत गांव के रहने वाले शशिकांत म्हामणे, उनकी 9 साल की बेटी श्रुती और 6 साल का बेटा श्रेयस समुद्र में डूब गया. पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर शशिकांत दुबई की एक मल्‍टीनेशनल कंपनी में काम करते हैं.

उनकी पत्‍नी सारिका भी उनके साथ दुबई में ही रहती हैं. बताया जा रहा है कि रविवार को शशिकांत अपने परिवार और कुछ दोस्‍तों के साथ घूमने के लिए ओमान गए हुए थे. ओमान में सलाल्हा नाम की जगह पर शशिकांत अपने परिवार और दोस्तों के साथ समु्द्र से आ रही ऊंची लहरों का आनंद ले रहे थे. इसी दौरान एक बहुत बड़ी लहर आई, जिसमें शशिकांत के दोनों बच्चे और कई अन्‍य लोग बहते हुए समुद्र के अंदर चले गए.

ओमान की पुलिस कर रही तलाश
समुद्र में डूबने के बाद शशिकांत और उनके बच्चों की तलाश जारी है. रॉयल ओमान पुलिस उन्‍हें तलाश रही है. ओमान सिविल डिफेंस एंड एंबुलेस अथॉरिटी ने रविवार को बताया कि मुघसेल बीच पर मौजूद घेरे को लोगों ने पार कर दिया था. लहर आने के बाद आठ लोग गिर गए थे. हादसे के बाद तीन लोगों को कुछ देर बाद ही बचा लिया गया था. शशिकांत ने जब देखा कि उनके बच्‍चे डूब रहे हैं तो उन्‍होंने भी छलांग लगा दी. लेकिन कुछ देर बाद शशिकांत भी डूब गए. ओमान में हुए इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

About bheldn

Check Also

जानलेवा हमले के बाद बाइडेन ने ट्रंप से की फोन पर बात, वॉशिंगटन लौट रहे अमेरिकी राष्ट्रपति

वॉशिंगटन, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर जानलेवा हमले के बाद जो बाइडेन ने …