क्रिकेट-बॉलीवुड के दो नवाब एक साथ, मैदान के बाहर धोनी-सैफ का जलवा

लंदन,

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच मंगलवार (12 जुलाई) को लंदन के ओवल में वनडे मैच खेला गया. मैदान के अंदर भारतीय खिलाड़ी छाए रहे और उन्होंने इंग्लैंड को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी. इसी के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम ने 1-0 की बढ़त बना ली.वहीं, मैदान के बाहर स्टैंड में क्रिकेट और बॉलीवुड के दो नवाबों ने जलवा बिखेरे रखा. इनमें पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और दूसरे बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान हैं. यह दोनों ही अपने परिवार के साथ लंदन पहुंचे और मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहे.

करीना ने बताया- पहली बार मैच देखने पहुंचे तैमूर
धोनी और सैफ अली खान की साथ में फोटो भी सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई हैं. इस फोटो में वेस्टइंडीज के अपने जमाने के स्टार ओपनर गॉर्डन ग्रिनिज भी साथ नजर आए. 71 साल के गॉर्डन भी इस मैच को देखने के लिए पहुंचे थे. उनके शामिल होने से फोटो भी एपिक हो गई है.

इनके अलावा मैच में सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर और उनके बेटे तैमूर ने भी जलवा बिखेरा. करीना कपूर ने यह फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं और बताया कि तैमूर का यह बतौर ऑडियंस यह डेब्यू मैच है. यानी तैमूर पहली बार स्टेडियम में कोई मैच देखने के लिए पहुंचे हैं.

टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया
मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड टीम 110 रनों पर ही सिमट गई थी. टीम के लिए कप्तान जोस बटलर ही 30 रन बना सके. मैच में बुमराह ने अपनी कहर बरपाती हुई गेंदबाजी से इंग्लैंड के खेमे में त्राहि-त्राहि मचा दी थी. बुमराह ने मैच में 7.2 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें 19 रन देकर 6 बड़े विकेट हासिल किए. बुमराह को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.बुमराह के अलावा मोहम्मद शमी ने तीन विकेट अपने नाम किए. जवाब में टीम इंडिया ने 114 रन बनाते हुए, 10 विकेट से यह मैच जीत लिया. ओपनर रोहित शर्मा 76 और शिखर धवन 31 रन बनाकर नाबाद रहे.

About bheldn

Check Also

IPL में कोहली की धाक… ऑरेंज कैप जीतकर रचा इतिहास, इस खिलाड़ी के सिर सजा पर्पल कैप

चेन्नई, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वें सीजन का फाइनल मुकाबला 26 मई (रविवार) को …