पत्नी की हत्या कर शव को कड़ाहे में उबाला… बच्चों को देखकर भी नहीं पसीजा ‘नरपिशाच’ का कलेजा

कराची

पाकिस्तान में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शव को कड़ाहे में उबाल दिया। इस घटना को अंजाम देते वक्त अपने छह बच्चों को देखकर भी इस हैवान का कलेजा नहीं पसीजा। उसने बच्चों के सामने ही पत्नी के शव को कड़ाहे में डालकर उबाल दिया। यह घटना कराची शहर के गुलशन-ए-इकबाल इलाके की बताई जा रही है। जियो न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को इस इलाके में मौजूद एक निजी स्कूल की रसोई में एक कड़ाहे में नरगिस नामक महिला का शव मिला है। शक है कि पति अपनी पत्नी को अन्य पुरुषों के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था, जब पत्नी ने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो उसने हत्या कर शव को उबाल दिया।

स्कूल में चौकीदार का काम करता था पति
पुलिस के मुताबिक बजौर एजेंसी का रहने वाला नरगिस का पति आशिक स्कूल में चौकीदार का काम करता था और करीब आठ से नौ महीने से बंद पड़े स्कूल के सर्वेंट क्वार्टर में रह रहा था। पुलिस ने कहा कि नरगिस की 15 वर्षीय बेटी ने उन्हें फोन कर इसकी सूचना दी। इस दर्दनाक घटना को अंजाम देने के बाद आशिक अपने तीन बच्चों के साथ वहां से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी आशिक की तलाश शुरू कर दी है।

बच्चे बेहद डरे और और सदमें में
जियो न्यूज ने जिला पूर्व के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अब्दुर रहीम शेराज़ी के हवाले से बताया कि आरोपी के अन्य तीन बच्चों को पुलिस ने अपने पास रखा है। एसएसपी शेराज़ी के मुताबिक बच्चे इस हादसे से बेहद डरे हुए और सदमे में हैं। पुलिस नरगिस के शव को चिकित्सा और कानूनी औपचारिकताओं के लिए जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल केंद्र ले गई है। इस घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।

जबरन अवैध संबंध बनाने को कर रहा था मजबूर!
अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच और बच्चों के बयानों से पता चलता है कि संदिग्ध ने अपनी पत्नी को उनके सामने कड़ाहे में उबालने से पहले तकिये से उसका गला घोंट दिया था। महिला का एक पैर भी उसके शरीर से अलग हुआ मिला। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट में यह अनुमान लगाया गया है कि आशिक ने नरगिस को अन्य पुरुषों के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और ऐसा करने से इनकार करने पर उसकी हत्या कर दी।

About bheldn

Check Also

अंतरिक्ष में फंसीं सुनीता विलियम्स! सिर्फ 27 दिन का फ्यूल बाकी… जानें- कहां हुई परेशानी

नई दिल्ली, भारतीय मूल की अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स क्या अंतरिक्ष में फंस गई हैं? …