‘राखी सावंत को बहू बना के लाओगे तो तुम्हारी बहन से कौन शादी करेगा…’

राखी सावंत फिल्म इंडस्ट्री में आइटम गर्ल के नाम से फेमस हैं. एक्ट्रेस आजकल अपनी अतरंगी हरकतों से भी लोगों को एंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. लेकिन क्या हो, अगर जिस वजह से आपकी पहचान बनी है और जो आपके फेम का रीजन है, उससे ही आपके अपनों को परेशानी होने लगे? वही आपके प्यार के आड़े आने लगे? ऐसा ही कुछ आजकल राखी सावंत फील कर रही हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया.

राखी के प्यार में आई अड़चनें
राखी सावंत और आदिल दुर्रानी का प्यार आजकल चर्चा में है, आए दिन ये कपल साथ में स्पॉट किया जाता है. राखी सावंत अपने नए प्यार को पाकर बेहद खुश भी दिखाई देती हैं. लेकिन इस खुशी के पीछे भी एक दर्द है जो राखी ने खुद रिवील किया है. एक इंटरव्यू के दौरान राखी ने बताया कि आदिल का परिवार उनके इस रिश्ते से कितना नाखुश है. आदिल के परिवार में राखी को लेकर कैसी बातें होती हैं. यहां तक कि राखी के प्रोफेशन को लेकर उनके कैरेक्टर तक पर सवाल उठाया जाता है.

सिड कनन को दिए इंटरव्यू के एक प्रोमो वीडियो में राखी ये बताते हुए इमोशनल हो जाती हैं कि वो आदिल से शादी क्यों नहीं कर पा रही हैं. इंटरव्यू में आदिल से सवाल किया जाता है कि आपको डेट करते हुए चार महीने हो गए है, वो दिन कब आएगा जब आप कहेंगे मम्मी-पापा राखी मेरी होने वाली वाइफ हैं?

जिसपर आदिल कहते हैं, ‘जल्द ही, बहुत जल्द मैं आपको ये खबर दूंगा’. लेकिन इसी बीच आदिल को रोक कर राखी कहती हैं, ‘सिद्धार्थ, मैं आपको एक बात बताना चाहती हूं. बॉलीवुड में कितनी मुस्लिम लड़कियां है, क्या सबकी शादियां नहीं हुई, क्या किसी ने एक्सपोज नहीं किया, क्या किसी मुस्लिम लड़की ने आइटम सॉन्ग नहीं किया.’

राखी के छलके आंसू…
राखी आगे कहते हुए काफी इमोशनल भी हो जाती हैं. राखी ने कहा-‘अगर मैं एक अलग बैकग्राउंड से आती हूं. मेरे इसमें होने से क्या फर्क पड़ता है. अभी इनकी बहन के लिए लड़का ढूंढा जा रहा है…तो लोग उनको (आदिल के परिवार) चढ़ाते हैं कि अरे राखी सावंत को बहू बना के लाओगे तुम्हारी बहन से कौन शादी करेगा.’ जिसके बाद राखी रोने लगती हैं और कहती हैं, ‘क्या है ये…क्या मेरा हक नहीं कि मुझे प्यार मिले, क्या मेरी शादी नहीं हो सकती….क्या मैं टेरेरिस्ट हूं…तो इनकी बहन को अच्छा रिश्ता क्यों नहीं मिल सकता’.

राखी एक बार पहले भी मीडिया को बता चुकी हैं कि आदिल के परिवार को उनके इस रिश्ते से एतराज है. बावजूद इसके दोनों साथ हैं, क्योंकि दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. राखी जैसी जिंदादिल इंसान का इस तरह से ऑन-कैमरा टूट जाना, एंटरटेनमेंट दुनिया के एक दूसरे साइड को दिखाता है, जहां चेहरे पर तो खुशी है लेकिन दिल में बहुत सारे गम हैं. राखी अपने बेबाक नेचर के लिए जानी जाती है. राखी के जो दिल में होता है वो मूंह पर बोल देने में विश्वास रखती हैं, इसिलिए तो राखी की इतनी फैन फॉलोइंग है, क्योंकि फैंस उनका यही अंदाज बेहद पसंद करते हैं.

About bheldn

Check Also

अनुराग कश्यप संग नहीं नवाजुद्दीन की दोस्ती, बोले- बस उन्हें कोई आंच नहीं आनी चाह‍िए

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के दम पर जगह बनाने वाले एक्टर में …