मां की सहेली से की थी ललित मोदी ने शादी, मजेदार है 9 साल बड़ी औरत संग लव स्टोरी

आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर यह जानकारी साझा की। उन्होंने 2008 में आईपीएल की शुरुआत की थी। 2010 में धांधली के आरोप में उन्हें पद से हटा दिया गया। उसके बाद वह देश छोड़कर भाई गए। उनकी पहली पत्नी मीनल मोदी की पहली भी शादी हो चुकी है। उन्होंने मीनल मोदी से शादी की थी। मीनल ललित मोदी की मां की सहेली थी। दोनों का प्यार विदेश में परवान चढ़ा था। ललित मोदी और उनकी पूर्व पत्नी मीनल की उम्र में 9 साल का अंतर था।

​नाइजीरिया के बिजनेसमैन से की शादी
ललित मोदी ने जब मीनल के सामने प्यार का इजहार किया तो वह नाराज हो गईं। उन्होंने नाइजीरिया के बिजनेसमैन जैक सागरानी से शादी कर ली। इसके बाद दोनों की बात बंद हो गई थी। ललित मोदी की पत्नी मीनल की शादी नहीं चली। तलाक के बाद दोनों एक बार फिर करीब आए, लेकिन उनके परिवार को यह मंजूर नहीं था।

​1991 में एक हुए मीनल-ललित मोदी
17 अक्टूबर 1991 को ललित मोदी और मीनल मोदी की शादी हुई। मोदी अपनी दादी दयावती मोदी को अपने पक्ष में करने में कामयाब रहे, जिन्होंने परिवार को शादी के लिए राजी कर लिया। ललित मोदी ने सौतेली बेटी को भी अपना लिया, जिसका नाम करीम सगलानी है। ललित मोदी और मीनल मोदी के दो बच्चे भी हैं। बेटा रुचिर मोदी और बेटी आलिया मोदी। 2018 में मीनल मोदी की मौत हो गई थी। ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट कर यह जानकारी दी थी, लेकिन उन्होंने मौत की वजह नहीं बताई।

​सरकार भारत लाने की कोशिश कर रही
भारत सरकार ललित मोदी को लंदन से वापस लाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन सफलता नहीं मिल रही। उनपर मनी लॉड्रिंग समेत कई आरोप हैं। 2010 सीजन के बाद आईपीएल में दो नई टीम शामिल हुई थी। ललित मोदी पर आरोप है कि उन्होंने टीमों की नीलामी के समय गलत तरीके अपनाए। इसके साथ ही उन्होंने मॉरिशस की एक कंपनी को आईपीएल का 425 करोड़ का ठेका दिया था। उनपर आरोप है कि इसमें 125 करोड़ कमीशन के रूप में लिए।

About bheldn

Check Also

ओडिशा में बीजेपी की नई सरकार के एक मंत्री नशे में झूमते आए नजर, कांग्रेस ने वीडियो जारी कर पूछा सवाल

भुवनेश्वर अपने सबसे युवा मंत्री के एक वीडियो से ओडिशा में बीजेपी फंस गई है। …