अखिलेश की फॉर्च्यूनर या अपनी इनोवा से चलते हैं राजभर, बेटे ने दिया सब जवाब

लखनऊ

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है। अखिलेश यादव की ओर से सुभासपा के मुखिया ओम प्रकाश राजभर को फॉर्च्यूनर गिफ्ट किए जाने की बात का अरुण राजभर ने खंडन किया है। अरुण राजभर ओपी राजभर के बेटे हैं। उन्होंने गुरुवार को साफतौर पर कहा कि एसबीएसपी प्रमुख को सपा की ओर से कोई फॉर्च्यूनर कार नहीं दी गई है। ओम प्रकाश राजभर अपनी इनोवा कार से चलते हैं और उसी से लोगों से मेल-मुलाकात करते हैं। उन्होंने आरोप भी लगाया कि ये अफवाह ‘मुद्दों’ से ध्यान हटाने के लिए उड़ाई जा रही है।

दरअसल, आजमगढ़ और रामगढ़ लोकसभा उपचुनाव में हार का सामने करने के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को ओम प्रकाश राजभर ने नसीहत दी थी कि वह एसी कमरों से बाहर निकलें और जमीन पर काम करें। इसकी प्रतिक्रिया में कथित तौर पर सपा की ओर से कहा गया कि राजभर खुद सपा की दी हुई कार की एसी में चलते हैं और दूसरों को नसीहत देते हैं। यह बात सामने आने के बाद सुभासपा के नेता अरुण राजभर भड़क गए।

सपा पर आक्रोशित अरुण राजभर ने गुरुवार को कहा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओपी राजभर सपा के दिए हुए फॉर्च्युनर से नहीं चलते हैं बल्कि वह अपने इनोवा कार से चलते हैं। उसी से जनता के बीच में जाते हैं और कार्यकर्ताओं के दुख-सुख में शामिल होते हैं। उन्होंने कहा कि खबर गलत चलाई जा रही है। ओपी राजभर के लिए कोई सपा की ओर कोई फॉर्च्युनर नहीं मिला है।

राजभर ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता सक्षम हैं, अपने-अपने संसाधनों से चलने के लिए। उन्होंने कहा कि हमारे नेता एसी के लिए लड़ाई नहीं लड़ते, बुनियादगी मुद्दों की लड़ाई लड़ते हैं। ध्यान हटाने के लिए ये सब बातें सामने लाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में जब विपक्ष के उम्मीदवार आते हैं तो अखिलेश राजभर को इनवाइट नहीं करते। इन सब बातों से ध्यान हटाने के लिए कार का मुद्दा लाया जा रहा है।

महान दल से सपा का टूटा था गठबंधन
बता दें कि बीते दिनों समाजवादी पार्टी के गठबंधन में सहयोगी रहे महान दल ने गठबंधन तोड़ने का ऐलान किया था। तो जवाब में सपा ने केशव देव मौर्य को दी गई फॉर्च्यूनर कार वापस मांग ली। महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने भी ये कार सपा को लौटा दी थी। सपा की ओर से उदयवीर सिंह ने केशव देव मौर्य से फॉर्च्यूनर कार वापस करने के लिए कहा था। केशव देव मौर्य की उदयवीर सिंह के साथ हुई वॉट्सएप चैट भी सामने आई थी।

About bheldn

Check Also

सेक्स वीडियो वाले मेवाराम जैन को लेकर फिर कांग्रेस में बवाल, जानिए अब क्यों उठे विरोध के सुर

बाड़मेर राजस्थान के बाड़मेर में पूर्व विधायक मेवाराम जैन के सेक्सी वीडियो को लेकर सियासत …