ललित मोदी संग सुष्मिता का अफेयर, सुनकर भाई राजीव को लगा झटका

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के फैन्स के लिए खुशखबरी है. एक्ट्रेस बिजनेसमैन और आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी को डेट कर रही हैं. हाल ही में दोनों वेकेशन से वापस लौटे हैं. इनकी कई रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इनमें कुछ तो थ्रोबैक फोटोज भी हैं. बहन सुष्मिता सेन की डेटिंग की खबरों पर भाई राजीव सेन ने रिएक्ट किया है.

भाई राजीव ने किया रिएक्ट
इंडिया टुडे संग बातचीत में राजीव सेन को अपनी बहन के इस रिलेशनशिप के बारे में सुनकर शॉक लगा है. हालांकि, वह खुश हैं, क्योंकि उनकी बहन किसी रिश्ते में खुश हैं. राजीव सेन ने इंडिया टुडे से कहा, “मुझे बहन के डेटिंग की खबरों के जानकर शॉक लगा है. मुझे भी इसके बारे में पता नहीं था. मैं इसके बारे में अपनी बहन से बात करूंगा, इसके बाद ही कुछ कह पाऊंगा.”

बता दें कि सुष्मिता सेन और ललित मोदी ने डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को बताई है. वेकेशन की कई फोटोज ललित मोदी ने शेयर की हैं, जिसमें दोनों ही काफी क्लोज नजर आ रहे हैं. सुष्मिता सेन को ललित मोदी ने ‘बेटर हाफ’ और ‘पार्टनर इन क्राइम’ बताया है. इसके साथ ही ‘माई लव’ भी सुष्मिता सेन के लिए उन्होंने लिखा है. दोनों ही अपने जीवन की इस नई शुरुआत को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फोटोज में साफ झलक रहा है कि दोनों कितने खुश हैं.

ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर कर पोस्ट में लिखा, “मैं ग्लोबल टूर से वापस लंदन आ गया हूं. परिवार के साथ मैं मालदीव और सर्दीनिया गया था. नई जिंदगी और नई शुरुआत को लेकर मैं बहुत खुश हूं. सुष्मिता सेन और मुझे दोनों को शुभकामनाएं दीजिए.” इसके बाद एक और पोस्ट शेयर कर ललित मोदी ने क्लियर बताया कि दोनों ने शादी नहीं की है. वे अभी डेट कर रहे हैं. शादी जल्द ही वे कर सकते हैं. इसकी पूरी उम्मीद है. हालांकि, फैन्स कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है, लेकिन कन्फर्म अभी नहीं कर रहे हैं. शायद कुछ दिनों बाद फैन्स को यह खुशखबरी मिल जाए, क्या पता?

About bheldn

Check Also

जम्मू-कश्मीर के रियासी हमले से कैसे बचा टीवी एक्टर, बोला- कई दिन लगे…

जम्मू कश्मीर के रियासी में कुछ दिन पहले काफी भयानक आतंकी हमला हुआ था. इस …