‘मैं बेवफा नहीं हूं…’ शक करता था पति, उसने हथेली और तस्वीर पर लिख दे दी जान

भोपाल

राजधानी भोपाल के छोला थाना क्षेत्र अंतर्गत एक महिला टीचर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। अपने हाथ की हथेली पर ही उसने सुसाइड नोट लिखा है। इस पूरे मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। महिला ने अपने हाथ पर लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से अपनी जान दे रही हूं। मम्मी-पापा और भैया सॉरी मेरा मंगल मेरी जान ले गया।

इसके बाद पति के एक फोटो भी है, जिसके पीछे लिखा है कि मैं बेवफा नहीं हूं। महिला टीचर इंदू साहू की 3 साल पहले शादी हुई थी। मृतक इंदू साहू मूलत: गैरतगंज रायसेन की रहने वाली थी। वहीं, उसकी शादी भोपाल के छोला क्षेत्र में रहने वाले सुभाष साहू से हुई थी। सुभाष भी संगीत टीचर है और इंदू सरकारी स्कूल में गेस्ट फैकल्टी के तौर पर टीचिंग का काम करती थी।

गुरुवार को सुबह पुलिस को सूचना मिली थी, इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक इंदू के ससुराल वालों ने ही उसकी बॉडी नीचे उतार ली थी और सभी रो रहे थे। जब यह बात इंदू के मायके वालों को पता चला तो तुरंत वे भोपाल पहुंचे। तब तक इंदू को हमीदिया अस्पताल में मोर्चरी में लाया जा चुका था। वहां पर इंदू के परिवार वालों ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाया कि उन्होंने इंदू को मारा है।

महिला के चरित्र पर शक करता था पति
इंदू के परिजनों ने दामाद पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह बेटी के चरित्र पर शंका करता था और उसे ब्लैकमेल भी करता था। उसने ही मार डाला है क्योंकि वह दूसरी औरत से संबंध रखता था। पिता ने बताया कि शादी के समय भी मुंह मांगा दहेज दिया गया, जिसमें करीब 15 तोला सोना और सभी घरेलू सामान शामिल थे।
वहीं, भाई ने भी आरोप लगाया कि इंदू बीमार रहती थी। इसके बावजूद भी उसका इलाज उसका पति नहीं कराता था और उसे परेशान करता था। वहीं, महिला का परिवार जब मर्चरी पहुंचा तो पति वहां से भाग निकला। मौत की वजह पूछने पर वह हक्का-बक्का रह गया। साथ ही मर्चरी में महिला के ससुराल से कोई और नहीं पहुंचा था।

About bheldn

Check Also

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता पर अदालत का एक्शन, जानें किस मामले में दिल्ली HC ने भेजा नोटिस

नई दिल्ली दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को सोशल …