‘इंडिया में वो सेलेक्टर पैदा नहीं हुआ है जो विराट को ड्रॉप कर सके’, पूर्व पाक कप्तान ने कही बड़ी बात

नई दिल्ली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली फॉर्म से जूझ रहे हैं। 2019 में आखिरी शतक लगाने वाले विराट के बल्ले से इस साल की शुरुआत तक रन निकल रहे थे लेकिन आईपीएल से उनका बल्ला शांत है। इंग्लैंड दौरे  पर भी विराट कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। उन्हें टीम से बाहर करने की भी मांग हो रही है। हालांकि कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट कोहली के साथ खड़े हैं।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टी20 में नहीं
विराट कोहली को वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है। बोर्ड की तरफ से कोई बयान भी नहीं आया है कि विराट कोहली आराम कर रहे हैं या उन्हें ड्रॉप किया गया है। इसपर काफी बहस हो रही है। एक पक्ष का कहना है कि वेस्टइंडीज में वनडे सीरीज में आराम कर रहे विराट को टी20 में ड्रॉप किया गया है। वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि उन्होंने रिफ्रेश होने के लिए ब्रेक लिया है।

पूर्व पाक कप्तान ने कही बड़ी बात
इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज राशीद लतीफ का कहना है कि इंडिया में वो सेलेक्टर ही पैदा नहीं हुआ है जो विराट को ड्रॉप कर सके। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर विराट कोहली के ड्रॉप किए जाने को लेकर सवाल किया गया तो यह जवाब दिया। इससे पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने लॉर्ड्स वनडे में विराट के फेल होने के बाद ट्वीट किया था कि यह भी निकल जाएगा। मजबूत रहिए।

इंग्लैंड दौरे पर प्रदर्शन
विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर अभी तक 20 का स्कोर पार नहीं कर पाए हैं। टेस्ट मैच में उन्होंने 11 और 20 रनों की पारी खेली थी। टी20 सीरीज के पहले मैच में वह टीम का हिस्सा नहीं थे। दूसरे मैच में उनके बल्ले से 1 और तीसरे में 11 रन निकले। चोट की वजह से पहले वनडे में विराट नहीं खेले। दूसरे में उन्होंने अच्छी शुरुआत की लेकिन 16 रन बनाकर आउट हो गए।

About bheldn

Check Also

इंग्लैंड ने सिर्फ 19 गेंदों में इस मेमना टीम को किया परास्त, मैच में हुई रिकॉर्ड्स की बरसात

नॉर्थ साउंड (एंटीगा), आईसीसी मेन्स टी20 वर्ल्ड कप 2024 के मैच नंबर-28 में इंग्लैंड ने …