ललित मोदी संग रिश्ते के बाद सुष्मिता ने शेयर की फोटो, कही ये बड़ी बात

रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन की जिंदगी में ललित मोदी दस्तक दे चुके हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई पिक्चर्स इनके मजबूत रिश्ते की गवाही भी दे रही हैं. 14 जुलाई को जिस तरह ललित मोदी ने सुष्मिता संग उनके रिश्ते का खुलासा किया. वो हर किसी के लिये शॉकिंग था. खैर, कपल अपने रिलेशनशिप को लेकर सफाई दे चुके हैं. वहीं अब सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट शेयर की है.

सुष्मिता सेन का लेटेस्ट पोस्ट
इस समय सोशल मीडिया सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्तों की खबरों से भरा दिखाई दे रहा है. तमाम खबरों और अफवाहों के बीच कल सुष्मिता सेन अपने रिश्ते पर सफाई दे चुकी हैं. वहीं अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में व्हाइट गाउन पहने सुष्मिता समंदर की खूबसूरती को निहारती दिख रही हैं. नजारा बेहतरीन है और इसके साथ ही सुष्मिता का कैप्शन भी.

तस्वीर शेयर करते हुए सुष्मिता लिखती हैं, शांति और शोर को खत्म करने की शक्ति. सुष्मिता की ये पोस्ट बता रही है कि उन्हें लेकर कितनी ही बातें क्यों ना की जाए, लेकिन वो खुद को संभालना जानती हैं. ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप ओपन होने के बाद ये पहली बार है जब सुष्मिता ने इस तरह की तस्वीर शेयर की है. इससे पहले उन्होंने अपनी बेटियों के साथ फोटो शेयर करते हुए ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी थी.

भाभी और एक्स बॉयफ्रेंड ने किया सपोर्ट
सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशन को लेकर कई लोग खुश हैं, तो कई लोग नाराज. सोशल मीडिया पर मिस यूनिवर्स के लिये कई तरह की निगेटिव बातें भी लिखी जा रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और भाभी चारू असोपा उनके सपोर्ट में सामने आए. रोहमन का कहना है कि अगर सुष्मिता सेन ने किसी को पसंद किया है, तो वो उनके लायक होगा. वहीं भाभी चारू का मानना कि सुष्मिता सेन उनके लिये बहन से बढ़ कर हैं. इसलिये वो हर हाल में उनके साथ हैं. अब देखते हैं कि सुष्मिता सेन की पोस्ट पर ललित मोदी कोई कमेंट करते हैं या नहीं?

About bheldn

Check Also

थप्पड़ कांड पर चुप बॉलीवुड, कंगना बोलीं- आतंकी हमले का जश्न मनाने वालों तुम्हारे साथ भी होगा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘मंडी’ की सांसद कंगना रनौत के साथ गुरुवार को एक शॉकिंग घटना …