बिहार: सहरसा में पुलिसवालों ने फौजी को बीच सड़क पर पीटा, Video वायरल

सहरसा,

बिहार की सहरसा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक फौजी को बीच सड़क पर पीट दिया. इस मामले में आर्मी के जवान ने सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को लिखित शिकायत दी है. सहरसा की एसपी लिपि सिंह ने सदर एसडीपीओ संतोष कुमार को जांच के आदेश दिए हैं.

सौर बाजार स्थित चंदौर के आर्मी जवान ब्रजेश कुमार इन दिनों छुट्टी में अपने घर आए हैं. वह अभी पंजाब के अमृतसर में कार्यरत हैं. पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, 13 जुलाई की शाम शहर के थाना चौक पर वाहन चेकिंग के दौरान हेलमेट की जांच की जा रही थी. वह अपनी बाइक से आ रहे थे और उनके पास हेलमेट नहीं था. वहां उपस्थित कुछ सिपाही और एएसआई ने उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया.

ब्रजेश ने बताया, ‘खुद को फौजी बताने पर भी वे मुझे थाना चौक से सदर थाना तक मारते हुए लाए. मैंने बार-बार कहा कि मैं आर्मी में हूं, लेकिन मेरे बात को अनसुना किया गया. उन्होंने कहा कि तुम झूठ बोलते हो. आज तुमको पुलिस की ताकत दिखाता हूं. थाने में कमरा बंद करके लाठी-डंडे से बहुत मारा गया और गाली-गलौज की गई. मुझसे जबरदस्ती कागज पर लिखवाया गया कि मैंने पुलिस के साथ हाथापाई की. इस कारण मुझे थाना लाया गया और अपने जिम्मेवारी पर मुझे छोड़ा गया.’: गजवा-ए-हिंद ग्रुप बनाकर कई पाकिस्तानियों को जोड़ा, एक अरेस्ट

इस मामले में सहरसा के एसपी लिपि सिंह ने बताया कि वीडियो मीडिया के माध्यम से मिला है. मैंने एसडीपीओ सदर से उसकी जांच करने को कहा है. जांच रिपोर्ट आने के बाद उचित करवाई की जाएगी.

About bheldn

Check Also

अहमदाबाद की एक फैक्ट्री में ब्लास्ट, मालिक समेत दो की मौत, चार अन्य घायल

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद के ओढव इंडस्ट्रियल इलाके में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। …